Ford Aspire Blu भारत में लॉन्च, कीमत 7.50 लाख रुपये

11/05/2019 - 10:49 | ,  ,  ,   | Suvasit

Ford Aspire Blu को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया गया है। इस लिमिटेड एडिशन मॉडल के पेट्रोल वर्जन की एक्स-शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये और डीज़ल वर्जन की कीमत 8.30 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने इस एडिशन को स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की है।

Ford Aspire Blu अपने रेग्युलर मॉडल से ज्यादा स्पोर्टी नज़र आती है। कार में ब्लैक ग्रिल, फ्रंट बंपर पर ब्लू इंसर्ट, साइड और बूट लिड पर ब्लू-ब्लैक डेकल्स और 15-इंच का ब्लैक एलॉय लगाया गया है। रूफ और ORVM को भी ब्लैक रखा गया है। कार का इंटीरियर भी ब्लैक है जिसमें ब्लू का कॉन्ट्रास्ट दिया गया है। लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील भी इस पैकेज में शामिल है। ये एडिशन मूनडस्ट सिल्वर और स्मोक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Ford Aspire Blue Moondust
फोर्ड एस्पायर ब्लू - मूनडस्ट कलर ऑप्शन

Ford Aspire Blu को कार के Titanium ग्रेड के आधार पर तैयार किया गया है। इसमें कई प्रीमियम फीचर्स भी हैं जिसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (बिल्ट-इन नेविगेशन के साथ), पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर व्यू कैमरा इत्यादि शामिल है।

Ford Aspire Blu - इंजन स्पेसिफिकेशन

इस कार में 1.2-लीटर Ti-VCT पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर TDCi टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन का ऑप्शन दिया गया है। इन दोनों इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कार का पेट्रोल इंजन 96 PS का पावर और 120Nm का अधिकतम टॉर्क जेनेरेट करता है। वहीं, इसका डीज़ल इंजन 100 PS का पावर और 215Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। कंपनी के दावों के मुताबिक कार का पेट्रोल वर्जन 20.4 किलोमीटर प्रति लीटर और डीज़ल इंजन करीब 25.5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगा।

Ford Aspire Blue Interior
फोर्ड एस्पायर ब्लू - इंटीरियर

इस लिमिटेड एडिशन के लॉन्च के मौके पर कंपनी के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग,सेल्स एंड सर्विस) विनय रैना ने कहा, 'फोर्ड एस्पायर ब्लू एडिशन स्टाइल, पावर और परफॉर्मेंस का मिश्रण है। इसके साथ हम ग्राहकों को 5 साल की वारंटी ऑफर कर रहे हैं। इस कार को खरीदने वाले ग्राहक इसे एन्जॉय करेंगे। '

Ford की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर