2020 Hyundai Creta के लिए Adventure Pack की डिटेल, देखें वीडियो

17/03/2020 - 18:12 | ,  ,  ,  ,   | Deepak Pandey

हुंडई इंडिया (Hyundai India) ने कल नए अवतार की हुंडई क्रेटा (2020 Hyundai Creta) को लॉन्च किया है। इसी लॉन्च इवेंट में कंपनी ने क्रेटा के लिए Adventure Pack (एसेसरीज) को भी प्रदर्शित किया है। इस एसेसरीज को ग्राहक अपने कार के लुक को थोड़ा और इन्हेंस करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं और कुछ और रूपए खर्च करके डीलरशिप पर फिट करा सकते हैं।

2020 Hyundai Creta Adventure Pack Front Three Quar

हालांकि हुंडई की ओर से अभी एडवेंचर पैक  की प्राइस का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह तो तय है, इसके साथ नई क्रेटा और भी स्टाइलिश नज़र आती है। जैसा कि आप तस्वीरों में भी देख सकते हैं कि फ्रंट में कार को फॉग लैंप्स और टर्न इंडिकेटर्स के चारों ओर स्किड प्लेट और क्रोम गार्निश के साथ अलग किया गया है, जबकि प्रोफाइल पर एडवेंचर ब्रांडिंग और लोगो के साथ डूर्स मोल्डिंग स्ट्रिप है।

तीन अलग-अलग अलॉय व्हील

2020 Hyundai Creta Adventure Pack Front Fascia 922

रियर में प्रमुख स्किड प्लेट दिखाती है और क्रोम फिनिश में ड्यूल एक्सजास्ट आउटलेट और रिफ्लेक्टर के चारों ओर क्रोम गार्निश है। कार विभिन्न फिट स्टाइल ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इनमें तीन अलग-अलग 17 इंच के अलॉय व्हील (क्लीन सिल्वर, ग्रे और डायमंड-कट), दो स्किड प्लेट फिनिश (सिल्वर और मैट ब्लैक), दो लाइटनिंग आर्क सी-पिलर फिनिश (सिल्वर और ग्लॉस ब्लैक) और दो रूफ रेल फिनिश (सिल्वर और मैट ब्लैक) हैं।

संबंधित खबरः भारत में 2020 Hyundai Creta हुई लॉन्च, प्राइस 9.99 लाख रूपए

इसके अलावा तीन कैस्केडिंग ग्रिल फिनिश (ब्लैक, क्रोम और डार्क क्रोम) के साथ और भी बहुत कुछ है। हुंडई ऑल-न्यू क्रेटा को 8 कलर ऑप्शन टायफून सिल्वर, पोलर व्हाइट, रेड मलबेरी, गैलेक्सी ब्लू, लावा ऑरेंज, फैंटम ब्लैक, टाइटन ग्रे और डीप फॉरेस्ट में पेश किया गया है।

इंटीरियर स्टाइलिंग के भी ऑप्शन

पोलर व्हाइट और लावा ऑरेंज कलर का चुनाव करने वाले खरीदार ड्यूल टोन के लिए ब्लैक रूफ का ऑप्शन चुन सकते हैं। आप उपर दिए वीडियो में 2020 Hyundai Creta Adventure Pack को अच्छी तरह से समझ सकते हैं। कार का इंटीरियर पहले की तरह ही है, लेकिन इसकी स्टाइलिंग के लिए भी कई ऑप्शन हैं।

संबंधित खबरः 10 दिनों में 2020 Hyundai Creta की प्री-बुकिंग 10,000 यूनिट के पार

इंटीरियर स्टाइलिंग में ब्लैक और ग्रीज टू-टोन और ऑल-ब्लैक ऑरेंज कलर पैक के साथ दो केबिन थीम उपलब्ध हैं। अन्य ऑप्शन में स्पोर्ट्स पेडल, मेटालिक डोर स्कफ प्लेट, मेटल फिनिश-डोर हैंडल और लेदर अपहोल्स्ट्री शामिल हैं। इसकी प्राइस 9.99 लाख से शुरू होकर 17.20 लाख रूपए तक है। हालांकि ये प्राइस केवल इन्ट्रोडक्शन के लिए है।

2020 Hyundai Creta की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी