रोड टेस्टिंग के दौरान दिखी 2020 Hyundai Creta, जानें कब होगी लॉन्च?

22/10/2019 - 16:24 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

हुंडई मोटर्स इंडिया Hyundai Creta के नए एडिशन 2020 Hyundai Creta पर कार्य कर रही है। इसी कड़ी में इस नई कार की टेस्टिंग सड़कों पर हो रही है, जिसे हाल ही में देखा गया है।

2020 Hyundai Creta Spied With Kia Seltos India Tes

खास बात ये है कि इस बार केवल एक नहीं बल्कि तीन एसयूवी को एक साथ देखा गया है। ब्राजील में प्रकाशित हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक नई Hyundai ix25 वास्तव में भारत में दूसरे-जेनरेशन की Hyundai Creta होने जा रही है।

डिजाइन

2020 Hyundai Creta Spied With Kia Seltos India Tes

2020 Hyundai Creta मूलरूप से हुंडई की नई एसयूवी Hyundai Palisade  से प्रेरित है, जिसका एक्सीटीरियर आउटगोइंग मॉडल के विपरीत है। यह भारत में 2020 के मध्य तक लॉन्च हो सकती है।

नई जेनरेशन की क्रेटा का एक्सटीरियर इस बार बहुत ज्यादा बोल्ड और एक्सट्रीम हो सकता है और इंटीरियर भी बहुत खूबसूरत, पॉश और अपमार्केट होगा। कार के अन्य इक्वीपमेंट में एक कॉम्पैक्ट स्टीयरिंग व्हील, सेंटर एयर वेंट और एक बड़े फ्लोटिंग सेंट्रल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है।

फीचर और पावर

2020 Hyundai Creta Spied With Kia Seltos India Tes

हम उम्मीद कर सकते हैं कि नई क्रेता में एक पैनोरमिक सनरूफ, शार्क फिन एंटिना, स्प्लिट एलईडी हेडलाइट्स, 17 इंच का अलॉय व्हील, स्प्लिट एलईडी फ्रंट और रियर लाइट्स, ऑटो-होल्ड फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक और 360- जैसी खूबियां होंगी।

दूसरी ओर चाइनीज-स्पेक हुंडई ix25 पहले से ही शोरूम तक पहुंचना शुरू कर चुकी है और इंडियन कांसेप्ट इससे थोड़ा बहुत अलग हो सकता है। यह एसयूवी 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन के  साथ  115PS  और 1.5लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल के साथ 120PS के साथ हो सकता है। इसके अलावा 1.0 एल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी होगा।

2020 Hyundai Creta की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी