रूस में दिखी नई Hyundai Verna फेसलिफ्ट, इंडियन स्पेक से है कितना अलग?

05/12/2019 - 12:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

रूस में 2020 Hyundai Verna (2020 Hyundai Solaris) की टेस्टिंग शुरू हो गई है। हाल ही में इसकी कुछ नई तस्वीरें सामने आई है, जिसके आधार पर स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि रसिया स्पेक, चाइनीज स्पेक से बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव है और इंडियन स्पेक के करीब है।

2020 Hyunda Verna Solaris Rendering Front Quarters

फ्रंट में नई 2020 Hyundai Verna  बहुत शानदार दिखाई पड़ रही है। इन रसिया स्पेक कार और चाइनीज स्पेक में जो सबसे बड़ा अंतर दिखाई पड़ है, वह रेडिएटर ग्रिल है, जो Hyundai Le Fil Rouge कांसेप्ट पर बेस्ड है। दिलचस्प बात यह है कि नई रेडिएटर ग्रिल का पैटर्न नए Toyota Alphard की याद दिलाता है।

फीचर और ड़िजाइन

Chinese Spec 2020 Hyundai Verna Facelift Front Thr

कंपनी ने हेडलैम्प्स को थोड़ा बड़ा आकार दिया है और यह रेडिएटर ग्रिल में आकर खत्म हो जाती है। इसी तरह बम्पर को स्पोर्टियर लुक देने के लिए एक्सटीरियर पर कुछ अतिरिक्त मस्क्यूलर दी गई है।

इसे भी पढ़ेः 2020 Hyundai Verna फेसलिफ्ट लॉन्चिंग के लिए तैयार, जानें इंडिय़ा की अपडेट

कार में हेडलैम्प्स इनलाइन एलईडी यूनिट के साथ-साथ नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। प्रोफाइल पर कार 16 इंच के अलॉय व्हील से लैस है और इसे फ्रेस डिजाइन मिला है। जबकि रियर में टेल लैंप को भी थोड़ा बहुत अपडेट किया जा सकता है।

इंटीरियर और पावर

Chinese Spec 2020 Hyundai Verna Facelift Front Thr

केबिन में नया 12.3 इंच का वर्चुअल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। इस तरह हम कह सकते हैं कि आउटगोइंग रसिया स्पेक और आउटगोइंग इंडियन स्पेक एडिशन लगभग बराबर दिखते हैं। उम्मीद है, दोनों के फेसलिफ्ट एडिशन डिजाइन और फीचर एक दूसरे से शेयर करने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेः  Hyundai Verna को मिलेगा Hyundai Creta का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

रही बात मैकेनिकल अपडेट की तो यहां जानना ज़रूरी है कि इंजन में अपडेट हर की रोड के कंडीशन के हिसाब से होता है। भारत में नई Verna को मार्च 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। कार 115 पीएस 1.5-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ लैस है, जिसमें एक नया CVT ऑप्शन भी होगा।

[सोर्स: Club.Solaris.ru]

2020 Hyundai Verna की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी