नई Mahindra Thar और भी होगी पावरऱफुल और मजबूत, इंटीरियर डिटेल स्पष्ट

27/12/2019 - 15:49 | ,  ,  ,  ,   | deepak

साल 2020 में आयोजित होने ऑटो एक्सपो में 2020 महिंद्रा थार (2020 Mahindra Thar) अब अपनी आधिकारिक शुरुआत से बहुत दूर नहीं है, लेकिन इसके पहले ही एक बार फिर से सामने आए नए स्पाई शॉट्स में इस ऑफ रोडर का फाइनल इंटीरियर डिटेल स्पष्ट हो हुआ है।

2020 Mahindra Thar Spy Shots Front Quarters De49

आपको बता दें कि नई Mahindra Thar आराम और सुविधाओं के मामले में अपने पिछले जेनरेशन से एक कदम और भी आगे होगी। कंपनी का यह एक बेहतर प्रोडक्ट होगा। केबिन में नई Thar नए इन्फोटेनमेंट सिस्टम डिस्प्ले (7 इंच से बड़ा नहीं) स्टीयरिंग व्हील, इंस्ट्रूमेंट पैनल और एडजेस्टेबल सीट के साथ लैस होगी।

सेफ्टी और आराम

2020 Mahindra Thar Spy Shots Interiors 3e83

कार में किए जा रहे अपडेट इसे और भी बेहतर बनाने का कार्य करेंगे और यह पैसेंजर ग्रैब हैंडल और 4x4 लीवर है, जो अब गियर नॉब के बाईं ओर है। इसके अलावा, फ्रंट-फेसिंग रियर-सीट्स के इस्तेमाल से रियर पैसेंजर को भी अधिक आराम और सेफ्टी भी मिलेगी।

यह भी पढ़ेः  तस्वीरों में दिखी 2020 Mahindra Thar, इंटीरियर डिटेल हुए स्पष्ट

हालांकि नई थार एक्सटीरियर के साथ-साथ पूरी तरह से फ्रेश होगी? यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन इसमें 7-स्लॉट वर्टिकल ग्रिल, फ्रंट फेंडर-माउंटेड टर्न इंडिकेटर्स, चौड़े और सपाट बोनट, राउंड हैलोजन हेडलैम्प्स, साइड-हिंगेड टेलगेट और वर्टिकल ईंट के आकार के कॉम्बिनेशन लैम्प्स शामिल हैं।

पावर स्पेसिफिकेशन

2020 Mahindra Thar Spy Shots Key Fob F616

नई-जेनरेशन की Thar आगामी 2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह लैडर फ्रेम चेसिस पर बेस्ड होगी और इसकी बॉडी पहले की अपेक्षा ज्यादा मजबूत होगी। कार BNVSAP क्रैश टेस्ट को पास करने में सक्षम होगी। अन्य अपडेट में कंपनी 2020 फोर्स गोरखा से माकबले के लिए 2020 महिंद्रा थार के लिए एक नया डेलवप्ड बीएस-VI 2.0-लीटर डीजल इंजन से लैस होगी।

यह भी पढ़ेः Mahindra XUV500 की नई जेनरेशन पहली बार हुई स्पॉट, जानें खासियत

यह इंजन 140ps की मैक्सिमम पावर और 300nm पीक टॉर्क जेनरेट करेगी। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ होगा और वैकल्पिक पेशकश के रूप में शिफ्ट-ऑन-फ्लाई 4WD सिस्टम की उम्मीद की जा सकती है।

[इमेज सोर्स: MotorWorldIndia]

Mahindra Thar की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी