तस्वीरों में दिखी 2020 Mahindra Thar, इंटीरियर डिटेल हुए स्पष्ट

20/12/2019 - 17:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

फिलहाल अभी महिन्द्रा ने अपनी लोकप्रिय Mahindra Thar के अपडेट एडिशन का अधिकारिक रूप से खुलासा नहीं किया है, लेकिन हाल ही में एक बार फिर से 2020 Mahindra Thar की तस्वीरें लीक हुई हैं, जिसमें इसके इंटारियर का पता चला है। तस्वीरें एक्सटिरियर अपडेट का भी खुलासा कर रही हैं।

2020 Mahindra Thar Spy Exterior 2 F0cd

बताने की जरूरत नहीं है कि नई थार अपने आउटगोइंग मॉडल से ज्यादा माडर्न और फीचरफुल होगी। तस्वीरों से स्पष्ट हो रहा है कि इस बार कंपनी इस व्हीकल में पेसेंजर के आराम और सेफ्टी और भी ज्यादा ध्यान रखने जा रही है। यह अब एक टचस्क्रीन डिस्प्ले स्पेस के साथ पूरी तरह से ब्लैक डैशबोर्ड को सपोर्ट करेगा।

फीचर और इक्वीपमेंट

2020 Mahindra Thar Spy Interior 1 Bba8

नई Mahindra Thar का स्टीयरिंग व्हील एकदम नया है और ज्यादा फीचर व कंट्रोल बटन के साथ है। एयर-कॉन वेंट्स का डिज़ाइन नया है और इसलिए सिल्वर आउटलाइन के साथ एसी कंट्रोल डायल और पैसेंजर ग्रैब-हैंडल हैं। इसके अलावा, ऑल-न्यू थार में मल्टी-इंफॉरमेशन डिस्प्ले (एमआईडी) यूनिट के साथ रिफ्रेश इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी होगा।

यह भी पढ़ेः 2020 Mahindra Thar - कुछ ऐसी दिखेगी इस एसयूवी की रियर प्रोफाइल

जैसा कि दिखाई पड़ रहा है कि थार की सीटों को फिर से डिजाइन किया गया है। ये सीटें ड्राइविंग के लिए बेहतर और आरामदायक होंगी। यह भी ध्यान देने योग्य है कि 4x4 लीवर को फिर से लगाया गया है जो अब गियर नॉब के बाईं ओर है। साथ ही नई फ्रंट-फेसिंग रियर सीटें होंगी जो पीछे के पैंसेजर को अधिक आराम और सेफ्टी प्रदान करेंगी।

पावर और सेफ्टी

2020 Mahindra Thar Iab Render

बॉडी पार्ट्स और मैकेनिकल में, 2020 Mahindra Thar के लिए लॉन्च होने जा रही 2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो (2020 Mahindra Scorpio) की तरह फ्रेम चेसिस का इस्तेमाल किया जाएगा। इससे यह कार और मजबूत होगी। यह फ्रेम BNVSAP क्रैश टेस्ट को पास करने के लिए एकदम उपयुक्त हो सकता है। इसे अलावा नई थार में बेहतर ऑन-रोड मैनर्स होना चाहिए।

यह भी पढ़ेः उदयपुर के राजकुमार ने खरीदी महिन्द्रा थार 700, आनंद महिन्द्रा ने खुद सौंपी चाभी

कहा जा रहा है कि कंपनी थार के लिए BS-VI 2.0-लीटर डीजल इंजन को डेवलप कर रही है, जो 140 PS की मैक्सिमम पावर पर 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ होगा, जबकि एक ऑप्शन के रूप में शिफ्ट-ऑन-फ्लाई 4WD सिस्टम की उम्मीद की जा सकती है।

[इमेज सोर्स: 4x4India]

2020 Mahindra Thar की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर