ऑटो एक्सपो 2020: नई Maruti Vitara Brezza फेसलिफ्ट, वेरिएंट और इंटीरियर

04/02/2020 - 15:16 | ,  ,  ,  ,   | deepak

मारूति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपनी लोकप्रिय कार Maruti Vitara Brezza को नए अवतार में अपडेट कर रही है और जल्द भारतीय मार्केट में फेसलिफ्ट एडिशन को उतारा जाएगा। हाल ही में कार के वेरिएंट और इंटीरियर की जानकारी सामने आई तस्वीरों से पता चला है। फेसलिफ्ट मॉडल को 6 फरवरी को ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च किया जा सकता है।

Maruti Vitara Brezza Petrol Bs6 Shvs Spied Exterio

तस्वीरों के मुताबिक नई 2020 Maruti Vitara Brezza में हैलोजन प्रोजेक्टर हैडलैंप्स और फ्रंट बम्पर पर वर्टिकल स्टैक्ड आइस-क्यूब एलईडी देखें जा सकते हैं, जबकि सिल्वर फ्रंट लिप डिज़ाइन को ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है। पिछले बार सामने आई तस्वीरों में हमने नए डिज़ाइन किए गए फाइव-स्पोक ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स देखा था जबकि इस बार स्टील व्हील दिखाई दिया।

इंटीरियर और मैकेनिकल

Maruti Vitara Brezza Petrol Bs6 Shvs Spied Exterio

तस्वीरों के आधार पर अंदाजा लगाया जा सकता है इंटीरियर में कोई बहुत बड़ा अपडेट नहीं होगा। यहां माउंटेड कंट्रोल, डैशबोर्ड लेआउट और स्विच गियर के साथ थ्री-स्पोक स्टीयरिंग पहले की तरह होंगे । हालांकि, बोर्ड पर नया, स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम होना चाहिए।

संबंधित खबरः इस नई टेक्नोलॉजी के साथ 2020 Maruti Vitara Brezza फेसलिफ्ट होगी पेश

मैकेनिकल अपडेट में कार बीएस6 नार्म्स के अनुरूप होना चाहिए और D13A 1.3 लीटर डीजल इंजन को K15B 1.5L पेट्रोल इंजन से बदला जा सकता है। पेट्रोल इंजन 77 kW (104.7 PS) की मैक्सिमम पावर पर 138 Nm के पीक टॉर्क को जेनरेट करता है जो कि 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जुड़ा होगा। आने वाले दिनों में कार के SHVS लाइट-हाइब्रिड सिस्टम को भी पैकेज में शामिल किया जा सकता है।

17 मॉडल होंगे पेश

2018 Maruti Vitara Brezza Amt Action Shot Low

मारूति सुजुकी ने हाल ही स्पष्ट किया है कि कंपनी ऑटो एक्सपो 2020 में करीब 17 मॉडल्स की लाइनअप को पेश करने जा रही है जिसमें नई विटारा ब्रेज़्जा के साथ-साथ फ्यूचुरो-ई कॉन्सेप्ट (Futuro-e concept), जिम्नी (Jimny), स्विफ्ट हाइब्रिड(Swift Hybrid) और फेसलिफ्ट इग्निस (facelifted Ignis) शामिल होंगे

[इमेज सोर्स- RushLane]

2020 Maruti Vitara Brezza की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी