टेस्टिंग के दौरान 2020 Maruti Vitara Brezza पहली बार कैमरे में हुई कैद

23/09/2019 - 16:07 | ,  ,  ,  ,   | deepak

भारत की घरेलू कार निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी इन दिनों अपनी लोकप्रिय कार Vitara Brezza के नए एडिशन पर कार्य कर रही है। हाल ही में 2020 Maruti Vitara Brezza को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। माना जा रहा है कि मारूति सुजुकी इस फेसलिफ्टेड मॉडल को मार्च साल 2020 तक लॉन्च कर देगी।

Maruti Brezza Petrol 2020 Facelift 1021x574 7f33

मारुति विटारा ब्रेजा भारत में बहुत लोकप्रिय कार है। इसे सबसे पहले साल 2016 में लॉन्च किया गया था, जिसने कुछ ही दिनों में अपनी सफलता के झंडे भारतीय मार्केट में गाड़ दिए थे। तब से लेकर अब तक यह मॉडल मारूति सुजुकी की बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट में बनी हुई है और कंपनी हर महीने औसतन Vitara Brezza की 10,000 यूनिट को सेल किया है।

2020 Maruti Vitara Brezza- डिज़ाइन और फीचर

2020 Maruti Suzuki Vitara Brezza Petrol Facelift 1

मारुति सुजुकी अब अपने इस लोकप्रिय मॉडल की लोकप्रियता को भुनाना चाहती है। इसलिए इसे 2020 Maruti Vitara Brezza के रूप में अपडेट कर रही है। ताकि मार्केट में यह कार कंपटिशन में बनी रहे। नई फेसलिफ्ट एडिशन को कई डिज़ाइन और फीचर अपडेट मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेः लॉन्चिंग से पहले Maruti Suzuki S-Presso का स्केच जारी, जानें डिटेल

कार की पहली स्पाई इमेज से स्पष्ट है कि नई ब्रेजा अपने पिछले मॉडल से बहुत अलग नहीं होगी। फ्रंट में एक रेस्टलेड बम्पर दिया गया है जो राउंडर फॉग लैंप के लिए नए स्पेस को पैक करता है। प्रोजेक्टर हेडलैंप में अब एलईडी डीआरएल शामिल हैं और फ्रंट ग्रिल में थोड़ा ट्वीकड डिज़ाइन हो सकता है।

2020 Maruti Vitara Brezza- रियर और पावर

2020 Maruti Suzuki Vitara Brezza Petrol Facelift F

रियर-एंड डिज़ाइन लगभग पुराने मॉडल जैसा ही प्रतीत हो रहा है और कंपनी ने एलईडी टेल लैंप, हाई-सेट स्टॉप लैंप और क्रोम बूट अप्लीकेशन को फेसलिफ्ट मॉडल में भी जारी रखा है। इसके अलावा कार की बॉक्सी अपील को टच नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ेः Maruti WagonR एक बार फिर हुई स्पॉट, नजर आए बड़े व्हील और हेडलैंप

इंटीरियर में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है, लेकिन स्मार्टप्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम पर स्विच सहित कई अपडेट मिल सकते हैं। हुड के तहत, विटारा ब्रेज़्ज़ा (फेसलिफ्ट) में K15 1.5-लीटर SHVS चार-सिलेंडर इंजन होने की उम्मीद है। यह इंजन Ciaz और Ertiga में भी लगाया गया है, जो कि 104.7 PS और 138 Nm पीक टॉर्क देती है।

[सोर्स- Gaadiwaadi]

maruti suzuki की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी