ऑटो एक्सपो 2020: MG Gloster की घोषणा, क्या यह MG Hector Plus है?

03/02/2020 - 14:00 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

एमजी मोटर्स (MG Motores) ने कहा है कि कंपनी 5 फरवरी को MG Gloster नाम के एक नए मॉडल का खुलासा करेगी। कुछ रिपोर्ट्स में मैक्सस डी 90 के एमजी एडिशन का भी दावा किया जा रहा है लेकिन हमारा मानना है कि सबसे अधिक संभावना 3-रो हेक्टर की है, जिसे कंपनी की ओर से सबसे पहले हेक्टर प्लस का नाम दिया गया था, हालांकि ट्रेडमार्क कानून के कारण Hector Plus को मंजूरी नहीं मिल पाई थी।

Mg Hector Plus Spied Rear Three Quarter 1024x680 F

देखा जाए तो D90 एसयूवी अपनी अपने लॉन्च से लगभग एक साल दूर है। इसलिए हमें लगता है कि हेक्टर प्लस को ही Gloster का नाम दिया जा सकता है। Gloster को छह सीटों वाले एडिशन के रूप में पेश किया जा सकता है। कंपनी एसयूवी को और भी व्यवहारिक बनाने के लिए 7 सीट ले आउट में बदल सकती है।

फीचर्स

Mg Hector Plus Logo Trademark Application 20f1

एमजी ग्लॉस्टर में ट्विस्टेड फ्रंट और रियर फेसिअस भी होंगे और एमजी हेक्टर की तुलना में अधिक स्टाइलिश दिखेगी। एसयूवी में डोनर मॉडल से लिए गए हेडलैम्प को अपग्रेड वर्जन का इसतेमाल कर सकती है। जहां रीमॉडेल्ड मुख्य ग्रिल को फ्लैंक करेगा। इसके अलावा, रियर-एंड में नए डिज़ाइन किए गए टेल लैंप और बम्पर के साथ-साथ कई अपडेट हो सकते हैं।

संबंधित खबरः नए स्पाई इमेज के साथ नई MG Hector Plus की नई अपडेट 

कार को भारतीय ग्राहकों के हिसाब से डिजाइन किया जाएगा और ज्यादातर फीचर भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हेक्टर से लिए जाएंगे। इस एसयूवी में संभवतः रेग्यूलर हेक्टर की तरह इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन का इस्तेमाल MG Gloster के लिए कर सकती है। प्राइस में MG Gloster हेक्टर की तुलना मं ज्यादा हो सकती है जो कि 13-13.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकता है--

  • 1.5L टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन (143 PS / 250 Nm), 6-स्पीड MT या 6-स्पीड DCT, FWD
  • 1.5L टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन (143 PS / 250 Nm) 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ, 6-स्पीड MT, FWD
  • 2.0L टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर डीजल इंजन (170 PS / 350 Nm), 6-स्पीड MT, FWD
 [इमेज सोर्स: ElectricVehicleWeb]

MG Motors की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी