Renault Kwid फेसलिस्ट एडिशन की लॉन्चिंग नज़दीक, वीडियो टीजर जारी

26/09/2019 - 12:41 | ,  ,  ,  ,   | deepak

अपने बहुत प्रतिक्षित Renault Triber और नई Duster को लॉन्च करने के बाद अब रेनो इंडिया भारत में अपनी Renault Kwid के एक फेसलिफ्टेड वर्जन को पेश करने जा रही है। कंपनी ने इस कार को अपडेट किया है और लोगों को कार से इन्ट्रोड्यूज कराने के लिए एक छोटा टीज़र क्लिप भी जारी किया है।

2020 Renault Kwid 9 54cf

Renault Kwid के इस टीचर क्लिप से स्पष्ट होता है कि अब इसे जल्द ही मार्केट में उतार दिया जाएगा। नई क्विड में अपडेट किया गया फ्रंट फेशिया और हाई-सेट एलईडी डीआरएल, नए रेडिएटर की सुविधा है। विंडो, टू लेवल हेडलैम्प और एक स्पोर्टियर बैक विंडो भी कार को मलने जा रहा है।

कब होगी लॉन्च

2020 Renault Kwid Facelift 1 F4b0

दरअसल कंपनी Renault Kwid  को अपडेट करके एक बार फिर से ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है, क्योंकि अपडेट न होने के कारण यह कार ग्राहकों से दूर होती जा रही थी।

यह भी पढ़ेः Renault Kwid (2020) के नए इंफोटेनमेंट सिस्टम और LED इंस्ट्रूमेंट का खुलासा

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नई Renault Kwid को अक्टूबर के अंत में लॉन्च कर दिया जाएगा। कार कुल चार वेरिएंट में उपलब्ध होगी। हालांकि इस रिपोर्ट में कार के सम्पूर्ण विवरण का उल्लेख नहीं किया है।

फीचर और डिजाइन

कार के डिजाइन को हाई-सेट LED DRLs के साथ Kwid के अपडेटेड करके हाइलाइट किया गया है और टेल लाइट्स के साथ कॉम्बिनेशन लैंप्स को ट्वीक किया गया है। इंटीरियर में Kwid को Apple CarPlay और Android Auto के साथ Triber के LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 8-इंच MediaNAV इवोल्यूशन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम प्राप्त होंगे।

यह भी पढ़ेः Renault की इस नई सेडान का Maurti Suzuki Dzire और Honda Amaze से होगा मुकाबला

इसके साथ ही कार को एक नया स्टीयरिंग व्हील मिलेगा। उम्मीद है कि केबिन को पहले से ज्यादा फ्रेश करने के लिए नई सीट और ट्रिम के फीचर भी जोड़े जाएंगे। इसके अलावा सेफ्टी फीचर में भी नई क्विड को कई अपडेट प्राप्त होंगे।

पावर

2020 Renault Kwid Facelift 4 1472

इंजन में यह पुराने 0.8-लीटर के SCe पेट्रोल इंजन (54 PS / 72 Nm) और 1.0-लीटर SCe पेट्रोल इंजन (68 PS / 91 Nm) को सपोर्ट करेगा। हालांकि इंजन बीएस-6 में किया जाएगा। इंजनों को 5-स्पीड एमटी या 5-स्पीड एएमटी के ऑप्शऩ के साथ रखा जाएगा। भारत में 2020 Renault Kwid  का Maruti S-Presso और Datsun redi-GO से होगा।

2020 Renault Kwid की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी