2020 VW Tiguan (फेसलिफ्ट) लीक, क्या Allspace के बाद आ रही है भारत?

13/02/2020 - 11:18 | ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

जेनेवा मोटर शो में वर्ल्ड डेब्यू करने वाली 2020 VW Tiguan की एक तस्वीर आनलाइन लीक हुई है, जिसमें कार का पूरा फ्रंट सामने आया है। नई VW टिगुआन के डिजाइन को 2020 VW गोल्फ और 2020 VW Passat (B8) से लिया गया है।

2020 Vw Tiguan Facelift Spy Shot 1f9a

Tiguan का रेडिएटर डोर्स मिड-साइज की सेडान की याद दिलाता है, जबकि हेडलाइट कॉम्पैक्ट हैचबैक की याद दिलाता है। आउटगोइंग Tiguan के विपरीत नई कार में IQ.Light एलईडी मैट्रिक्स हेडलाइट्स हैं, जिसे पहले ही तीसरे-जेनरेशन की VW Touareg में इस्तेमाल किया गया है।

फीचर्स और इक्वीपमेंट

Vw Tiguan Allspace Allspace Badge Auto Expo 2020 4

इसके अलावा फ्रंट पर नया मोड़ इंडिकेटर होना चाहिए। फ्रंट बम्पर नई टिगुआन को स्पोर्टी बनाता है। रियर में टेलगेट पर ब्लॉक लेटरिंग में एक नया बम्पर, ट्वीड एलईडी टेल लाइट्स और AN TIGUAN ’शामिल हो सकता है, जबकि कई अन्य इक्वीपमेंट होंगे जो कार में यात्री और ड्राइवर के आराम को सुनिश्चित करेंगे।

संबंधित खबरः VW Tiguan Allspace 7-सीटर एसयूवी का डेब्यू- ऑटो एक्सपो 2020 से लाइव

कॉम्पैक्ट स्टीयरिंग व्हील, नया एक्टिव इंफो डिस्प्ले वर्चुअल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और MIB3 इंफोटेनमेंट सिस्टम 2020 VW टिगुआन के प्रमुख अंतर में होने चाहिए। कंपनी ने हाल ही में ऑटो एक्सपो में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो की कई लाइन-अप को भी पेश किया है।

पावर और लॉन्च डिटेल

Vw Tiguan Allspace Alloy Wheel Auto Expo 2020 3b3a
VW Tiguan Allspace

मैकेनिकल के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि की अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि नई VW Tiguan में 300 PS के 2.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन से R वैरिएंट में लैस होगा। कंपनी इस साल VW Tiguan R आर को कॉन्सेप्ट के रूप में पेश कर सकती है।

संबंधित खबरः ऑटो एक्सपो 2020 में पेश हुई टॉप 10 कारें, जिन्होंने मचाया धमाल

बता दें कि VW Tiguan Allspace को इस साल के अंत में इंटरनेशनल लेवल पर नया अवतार मिलने की संभावना है। VW Tiguan Allspace को मार्च के बाद भारत में लॉन्च किया जाएगा। भारत में अब इसके लिए प्री-बुकिंग खुली है। इस तरह फेसलिफ्ट VW टिगुआन 5-सीटर C-SUV को साल 2021 में भारत पहुंचनी चाहिए।

VW Tiguan की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी