Ather 450 की चेन्नई में डिलेवरी शुरू, जनिए अगली बुकिंग की डिटेल

23/10/2019 - 15:31 | ,  ,  ,  ,   | deepak

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड Ather इनेर्जी ने चेन्नई में अपने प्रमुख स्कूटर Ather 450 की डिलीवरी शुरू करने की घोषणा कर दी है। कंपनी लगभग 100 स्कूटर को नए कॉम्पैक्ट होम चार्जर के साथ डिलेवर करेगी। फिलहाल इस नए स्कूटर की चेन्नई में ऑन रोड प्राइस 1,22,224 रूपए हैं।

Ather 450 Leased Tweet 2d5a

डिलीवरी शुरू करने के पहले यह इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड बेंगलुरु और चेन्नई में फास्ट-चार्जिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने में भी निवेश कर रहा है। अभी चेन्नई में दस फास्ट चार्जिंग पॉइंट हैं और आने वाले महीनों में और भी ज्यादा फास्ट-चार्जिंग स्टेशन हो जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में कंपनी ने अपने 30 आउटलेट्स में चार्जिंग पॉइंट्स जोड़ने के लिए चाई किंग्स के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए है। चाई किंग आउटलेट्स पर पहले दो एथर ग्रिड पॉइंट्स पोरुर और एककटुथंगल में उपलब्ध होंगे। लिहाजा दिसंबर 2019 तक कई जगह घर में  चार्जिंग और फ्री चार्जिंग दोनों की सुविधा उपलब्ध होगी।

यह स्कूटर हुआ बंद

इसके पहले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड ने जुलाई 2019 में चेन्नई में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए प्री-ऑर्डर शुरू किए थे। हालांकि कपनी ने अपने निचले लेवल के मॉडल 340 को कम मांग के कारण बंद कर दिया था,।

फिलहाल दिसंबर तक के प्री-ऑर्डर फुल हैं। अगले बैच के स्कूटर फरवरी - मार्च 2020 में प्राप्त होंगे। पिलहाल चेन्नई के बाद एथेर एनर्जी ने हैदराबाद, पुणे, दिल्ली और मुंबई में लॉन्च करने की योजना बनाई है। Ather 450 के लिए टेस्ट राइड्स Ather Space, उनके अनुभव केंद्र, Nungambakkam में उपलब्ध हैं।

Ather 450 की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी