KTM के आउटलेट से बेची जाएगी Bajaj Chetak Electric? जानें डिटेल

29/10/2019 - 15:10 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

हाल ही में घरेलू टू-व्हीलर बजाज ऑटो अपने लोकप्रिय ब्रांड Bajaj Chetak की वापसी की घोषणा की और स्पष्ट किया कंपनी Bajaj Chetak के इलेक्ट्रिक एडिशन को भारत में बेचेगी। इसी स्कूटर से संबधित एक और खबर की मानें तो बजाज अपने बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने के लिए भारतीय बाजार में केटीएम आउटलेट्स का इस्तेमाल करेगी।

Bajaj Chetak Electric Scooter Unveiled On Stage Fr

सुत्रों के मुताबिक कि प्रीमियम केटीएम डीलरशिप कंपनी के अपने आउटलेट्स की तुलना में नए बजाज चेतक के रिटेल के लिए अधिक उपयुक्त होगी। हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जा सकता है कि केटीएम आउटलेट्स पर भीड़-भाड़ होने वाली है क्योंकि कंपनी Husqvarna 401 की बिक्री जल्द ही अपने शो-रूम से शुरू करेगी।

अस्थायी होगी व्यवस्था

इसके अलावा केटीएम अपने 390 एडवेंचर और 250 एडवेंचर के लॉन्चिंग के साथ भारतीय बाजार के लिए अपने अपने स्वयं के पोर्टफोलियो का भी विस्तार करेगा। हालांकि, यह एक अस्थायी व्यवस्था है क्योंकि बजाज अपने इस प्रीमियम स्कूटर की खरीद को शानदार बनाने के लिए अपने मौजूदा डीलरशिप को अपग्रेड करेगी।

बजाज ऑटो ने इस महीने की शुरुआत में चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर का अनावरण किया था। अभी इस प्रोडक्ट की परफार्मेंस और प्राइस का सटीक विवरण सामने आना बाकी है, लेकिन अनुमानित एक खबर की मानें तो बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4 kW की मोटर होगी और इसकी ऑन-रोड प्राइस INR 1.4 लाख से अधिक नहीं होगी।

कब और कहां होगी लॉन्च

हालांकि अभी इस रेसियो की पूष्टि होना बाकी हैं। इसके विपरीत हमे पहले से ही इस बात की जानकारी है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर IP67 रेटेड बैटरी के साथ होगी। स्कूटर में दो मोड - इको (100 किमी रेंज) और स्पोर्ट (80 किमी रेंज) होंगे। इसे साल 2020 में सबसे पहले चेन्नई और पूणे के लिए लॉन्च किया जाएगा। बाकी शहरों में स्टेज बाई स्टेज एन्ट्री जारी रहेगी।

Bajaj Chetak Electric की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर