नए अवतार में Ford EcoSport भारत में हुई लॉन्च, प्राइस 8.04 लाख रूपए

21/01/2020 - 11:12 | ,  ,  ,   | deepak

फोर्ड इंडिया (Ford India) ने भारत में 1 वअप्रैल से लागू होने जा रहे बीएस6 नार्म्स के पहले ही अपनी नई एसयूवी Ford EcoSport को बीएस6 में अपडेट करके मार्केट में उतार दिया है, जिसकी प्राइस पेट्रोल वेरिएंट में 8.04 लाख रूपए से शुरू होती हैं, जबकि डीजल की शुरूआती प्राइस 8.54 लाख रूपए है। इस तरह देखा जाए तो फोर्ड ने अन्य निर्माताओं की तुलना में प्राइस को काफी कम करने की कोशिश की है।

2020 Ford Ecosport E629

देखा जाए मॉडल्स की प्राइस में कुल अंतर पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर लगभग 13,000 रुपए ही है। नई इकोस्पोर्ट को तीन साल/1,00,000 किमी की वारंटी के साथ उपलब्ध कराएगी। नई Ecosport हमारे बाजार के लिए कुल 13 वेरिएंट में उपलब्ध होगी, जिनमें से सात 1.5 पेट्रोल वेरिएंट होंगे जबकि बाकी 1.5-लीटर डीजल इंजन वेरिएंट होंगे।

सेफ्टी और पावर

Ford Ecosport Petrol At Review Front Three Quarter

नई Ford EcoSport को छह एयरबैग, SYNC 3 इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाला 8-इंच टचस्क्रीन और 9-इंच टचस्क्रीन के साथ पैक किया गया है और यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एम्बेडेड नेविगेशन है। इसके अलावा इसमें ऑटोमेटिक हेडलैम्प्स, दिन चलने वाली लाइट, इलेक्ट्रोक्रोमिक मिरर, वाइपर, पुश-बटन स्टार्ट से लैस है।

यह भी पढ़ेः अब Ford EcoSport का भी होगा नया अवतार, सामने आई ये इम्पोर्टेंट डिटेल

कंपनी ने हमारे बाजार के लिए 1.0-लीटर के इकोबूस्ट पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है। इकोस्पोर्ट अब केवल 1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ है जो 122 PS और 149 Nm का टॉर्क जेनरेटे करता है, और 1.5-लीटर डीजल इंजन 100 PS और 215nm के लिए रेट किया गया है।

कार 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ है, जबकि बाद वाला वेरिएंट सिंगल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। कंपनी की अन्य अपडेट में ब्राजील में नई जेनरेशन फोर्ड इकोस्पोर्ट (कोडनेम Ford BX775) को डेवलप करना शुरू कर दिया है। नीचे आप नई कार की प्राइस लिस्ट देख सकते हैं..

Bs Vi Ford Ecosport Launched At Inr 8 04 Lakh Pice

Ford Ecosport की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर