भारत में लॉन्च हुई Hero Passion Pro बीएस6, प्राइस 64,990 रूपए से शुरू

19/02/2020 - 10:56 | ,  ,  ,   | deepak

स्पलेंडर प्लस को लॉन्च करने के बाद हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Passion Pro को भी बीएस6 में अपडेट करके लॉन्च कर दिया है। कंपनी की ओर से इस नई बाइक को दो वेरिएंट में रीटेल किया जाएगा, जिसमें दोनों ओर ड्रम ब्रेक हैं, जबकि दूसरा फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक के साथ उपलब्ध है।

Bs Vi Hero Passion Pro Side Profile 1e4a

बीएस6 एडिशन के बेस वेरिएंट की प्राइस 64,990 रूपए (शोरूम, दिल्ली) है, जबकि डिस्क ब्रेक वेरिएंट 67,190 रूपए में उपलब्ध है। कंपनी ने मोटरसाइकिल को यंग टच देने के लिए डिजाइन में थोड़ा बदलाव किया है, लेकिन मूल सिल्हूट को बनाए रखा है।

ग्राफिक्स और फीचर्स

Bs Vi Hero Glamour Front Profile 828f

बाइक को नया हेडलैंप और टेललैंप के साथ-साथ ट्रिपल टोन ग्राफिक्स स्पोर्ट्स रेड, टेक्नो ब्लू, मून येलो और ग्लेज़ ब्लैक दिए जा रहे हैं। हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो पैशन प्रो को थ्री-टोन कलर स्कीम पेश किया है, साथ ही फ्रंट में नई फेयरिंग भी दी गई है।

संबंधित खबरः हीरो मोटोकॉर्प ने नई Hero Glamour लॉन्च की, माइलेज और पावर में वृद्धि

बाइक के अन्य फीचर्स में ऑटो सेल टेक्नोलॉजी मिल रही है, जो ट्रैफिक के दौरान फायदेमंद है। इंडिकेटर के साथ एक नया हाफ-डिजिटल इक्वीपमेंट इसे और भी शानदार बना रहा है। कंपनी ने स्टार्ट-स्टॉप ट्कोनलॉजी को अपने इस एडिशन में बरकरार रखा है, जिसे i3S कहा जाता है।

पहले से ज्यादा माइलेज

Hero Passion Pro

हीरो पैशन प्रो देश में ही डेवलप किए गए 110 सीसी एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड मिल द्वारा संचालित होता है, यह इंजन स्प्लेंडर आईस्मार्ट में भी ड्यूटी पर है। इंजन अब 9.02 PS की पावर और 9.72 Nm का टार्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि नया पावरट्रेन 9% अधिक पावर और 22% ज्यादा टॉर्क डेवलप करता है।

संबंधित खबरः  हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Splendor Plus के साथ दो और बीएस6 प्रोडक्ट किए लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प का यह भी दावा किया है कि नया पैशन प्रो आउटगोइंग एडिशन की तुलना में 5% ज्यादा माइलेज देता है। नई ग्लैमर की तरह पैशन प्रो की ग्राउंड क्लीयरेंस 180 मिमी है, जो 9% ज्यादा है। व्हीलबेस को भी 25 मिमी तक बढ़ाकर 1,270 मिमी कर दिया गया है।

Hero Passion Pro की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी