Hero Passion Pro भी बीएस6 में हुई अपडेट, जल्द होगी लॉन्च

13/01/2020 - 14:36 | ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

हीरो मोटोकॉर्प द्वारा Hero Passion Pro को बीएस6 में अपडेट करने की खबर हैरान नहीं करती है, क्योंकि यह कार्य प्रत्येक कंपनियां कर रही है और हीरो खुद भी अपनी स्प्लेंडर आईस्मार्ट और HF डीलक्स को बीएस6 में अपडेट कर चुकी है। हम इस लेख में बीएस6 Hero Passion Pro में होने जा रहे प्रमुख अपडेट की जानकारी देने जा रहे हैं।

Bs Vi Hero Passion Pro Spied Ahead Of Launch Desig

रिपोर्ट की मानें तो आने वाली बीएस6 हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) में अपग्रेड स्टाइलिंग और एक स्पोर्टियर पेंट स्कीम होगी जो युवा और पहली बार के खरीदारों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। हाल ही में इस नई बाइक को एक शोरूम में देखा गया है, लिहाजा इसके जल्द लॉन्च होने की उम्मीद भी है।

हेडलाइट अपग्रेड और कलर ऑप्शन

Bs Vi Hero Passion Pro Spied Ahead Of Launch Fuel

तस्वीरों के माध्यम से बाइक में किए गए कई अपडेट की जानकारी भी लीक हुई है, जिसमें हेडलाइट अपग्रेड भी है। हेडलाइट के चारों ओर स्टाइल के लिए कुछ ट्विक्स मिले हैं और यह कुछ हीरो Xtreme 200R जैसी दिख रही है। हालांकि मोटरसाइकिल का इंस्ट्रूमेंट पैनल दिखाई नहीं देता है।

यह भी पढ़ेः नई Hero HF Deluxe बीएस6 में अपडेट होकर हुई लॉन्च, प्राइस भी बढ़ी

नई Hero Passion Pro में हम एक हाल्फ-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल को न्यूट्रल गियर और साइड-स्टैंड इंडिकेटर को भी देख सकते हैं। इस कम्यूटर मोटरसाइकिल में सबसे ध्यान देने वाली अपडेट फ्यूल टैंक पर दिखाई देगी। अपडेटेड लुक को फ्यूल टैंक में डुअल-टोन फिनिश का इस्तेमाल करके हासिल किया गया है। इसमें सिल्वर और यलो कलर की फिनिश दी गई है।

मैकेनिकल और प्राइस

Bs Vi Hero Passion Pro Spied Ahead Of Launch Desig

इंजन स्पेसिफिकेशन हीरो स्प्लेंडर आईस्मार्ट की तरह होंगे और बीएस6 Passion Pro में कार्बोरेटर के बजाय फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ 113.2 सीसी के सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा, जो कि 7,500 आरपीएम पर 9 एचपी की पीक पावर और 5,500 आरपीएम पर 9.89 एनएम का मैक्सिमम टार्क जेनरेट करेगा।

यह भी पढ़ेः पहली बीएस-6 Hero Splendor iSmart लॉन्च, प्राइस INR 64,900

प्राइस की बात करूं तो हीरो मोटोकॉर्प के पहले से लॉन्च किए गए बीएस4 की तुलना में बीएस6 प्रोडक्ट की रीमत 7,400 बढ़ी थी। कुछ इसी प्रकार की प्राइस लॉन्च होने जा रही पैशन प्रो पर भी देख सकते हैं। उम्मीद है कि बीएस6 Hero Passion Pro की कीमत लगभग 65,500 रूपए के आस-पास होगी।

 [इमेज सोर्स: gaadiwaadi.com]

Hero Passion Pro की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी