भारत में लॉन्च हुई नई Royal Enfield Himalayan, जानिए प्राइस और डिटेल

21/01/2020 - 10:47 | ,  ,  ,  ,   | deepak

अभी एक दिन पहले ही रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपनी नई अपडेट बीएस6 Himalayan और 650 Twins के लिए बुकिंग की शुरूआत की। अब कंपनी ने Royal Enfield Himalayan को भारत में लॉन्च कर दिया है। नई हिमायलन की शो-रूम प्राइस 186,811 रूपए से शुरू हो रही है जबकि इसे ग्रेवल ग्रे, लेक ब्लू और रॉक रेड के नए कलर ऑप्शन मिल रहे हैं।

Bs Vi Royal Enfield Himalayan Rock Red Ac8c Copy

नए कलर ऑप्शन के अलावा Royal Enfield Himalayan को स्विचेबल एबीएस जैसे फीचर के साथ पैक किया गया है। यह फीचर राइडर को रियर व्हील पर सेफ्टी नेट को क्लोज करने अनुमति देता है। ब्रेकिंग मैकेनिज्म और साइड-स्टैंड को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने बीएस6 अपग्रेड का भी इस्तेमाल किया है और अब यह तीन साल की वांरटी के साथ उपलब्ध है।

ब्रेकिंग और पावर

Bs Vi Royal Enfield Himalayan Lake Blue Outdoor 1

नई हिमालयन पर हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन में ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फार्क और क्रमशः फ्रंट और रियर में मोनो-शॉक शामिल हैं। ब्रेकिंग डिपार्टमेंट में दोनों व्हील पर सिंगल डिस्क जबकि सेफ्टी नेट में स्वैचेबल डुअल-चैनल एबीएस शामिल है। कंपनी ने बाइक के साथ इसके एसेसरीज को भी पेश करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ेः नई Royal Enfield 650 Twins और Himalayan की ऑनलाइन बुकिंग शुरू, प्राइस डिटेल

बाइक के साथ अलग से ऑफर की जा रही एससेसरीज में नए कवर, जर्सी, टी-शर्ट, स्वेटशर्ट और हेडगेयर की क्यूरेटेड रेंज से मेल खाने वाली ड्यूल सपोर्ट हेलमेट भी है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन (Royal Enfield Himalayan) के अपडेट 2019 के मिलान शो में पेश की गई बाइक की तरह होंगे। Himalayan की प्राइस 5,860 से 6,778 रूपए तक महंगी हुई है।

हालांकि अभी रॉयल एनफील्ड के द्वारा प्रोडक्ट की पूरी डिटेल को अपडेट किया जाना बाकी है। इसलिए बीएस4 की तुलना में बीएस6 मॉडल के पावर और टॉर्क के रेसियो की घोषणा अधिकारिक तौर पर नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है। नीचे आप बाइक की प्राइस देख सकते हैं।

Prices Of The Royal Enfield Himalayan Copy

Royal Enfield Himalayan की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी