नवम्बर में ही लॉन्च होगी TVS motorcycles की बीएस-6 नई सीरीज

04/11/2019 - 16:23 | ,  ,  ,  ,   | deepak

TVS मोटर कंपनी इसी महीने से अपने BS-VI नार्म्स प्रोडक्ट की शुरूआत कर देगी। इस खबर की पूष्टि कंपनी के निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.एन. राधाकृष्णन ने किया। हाल ही में मीडिया को संबोधित करते हुए राधाकृष्णन ने कहा कि हम नवंबर के शुरुआत में अपने बीएस-6 बाइक की शुरूआत करेंगे।

Tvs Apache Rtr 160 4 V Launched In Bangladesh 909e

हालांकि कंपनी ने अभी तक मीडिया कर्मियों को कोई आमंत्रण नहीं भेजा है, और न ही लॉन्चिंग की कोई अपडेट दी है, लेकिन कृष्णन ने यह ज़रूर स्पष्ट किया कि वे इसी महीनें से मार्केट में अपनी बाइक को उतारना शुरू कर देंगे।

क्या कहते हैं कृष्णन

कृष्णन ने कहा कि निश्चित रूप से हम सरकार के साथ कदमताल कर रहे हैं और 31 मार्च के पहले ही बीएस-6 के लिए पूरी तरह से तैयार है। हम इस दिशा में लगातार कार्य कर रहे हैं। हमारे पास बिक्री के लिए हमेशा 5 सप्ताह का स्टॉक उपलब्ध रहता है।

राधाकृष्णन ने BS-VI मॉडल के लिए लॉन्चिंग को लेकर कहा कि जैसे ही वह कन्फर्म होगी। हम उसे अपनी वेबसाइट पर अपडेट कर देंगे। इस प्रकार ग्राहक अपाचे सीरीज को भारतीय बाजार में प्रवेश करते हुए देख सकते हैं, जहां Apache RTR 160 4V एक शानदार प्रोडक्ट होगी।

स्टॉक खत्म करने का होगा लक्ष्य

इसके पहले TVS ने फेस्टिल सीजन में ब्लूटूथ-इनेबल्ड Apache RTR 200 4V को पेश किया था और हमें उम्मीद है कि कंपनी BS-VI मॉडल लॉन्च करने से पहले मौजूदा स्टॉक को खाली करने का पर अपना ध्यान रख रही होगी। अपाचे RR310 को भी स्लिपर/असिस्ट क्लच के अलावा अपडेट किया गया था।

BS-VI अपाचे RTR 200 4V और Apache RTR 160 4V को पहले ही कई मौकों पर स्पाई इमेज में देखा जा चुका है। अपडेट किए गए मॉडल नई एलईडी हेडलाइट के साथ होंगे और डीआरएलएस को फिर से डिज़ाइन किया जाएगा, जिसकी प्राइस लॉन्च होने के बाद 10-15% ज्यादा होगी।

TVS Apache RTR 160 4V की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर