नई जेनरेशन की Hyundai Elantra (Hyundai CN7) अपने होमलैंड में दिखी

01/01/2020 - 17:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

हुंडई इंटरनेशनल लेवल पर अपनी कार Hyundai Elantra (कोडनेम: Hyundai CN7) पर कार्य कर रही है और जून साल 2020 में इस कार से पर्दा हट सकता है। इसके पहले ही ये कार नजर आई है, जबकि 2021 की दूसरी छमाही में कभी भी भारत में लॉन्च हो सकती है।

2020 Hyundai Elantra Spied Front Quarters Fe37

सामने आई तस्वीरों में ऑल-न्यू Hyundai Elantra के कई नए पीचर का खुलासा हुआ है। नई Hyundai Elantra नए एलईडी हेडलैम्प्स, रेस्टेल्ड मशीन-कट अलॉय व्हील, और थोड़ी कम ढ़लान वाली रूफ का इस्तेमाल किया जाएगा। यह पीछे के पैसैंजर को बेहतर हेडरूम की अनुमति देगी।

कार का फ्रंट-एंड चौड़ी और नीची हो सकता है, जिससे इसे स्पोर्टी लुक मिलेगा। कार दिखने में काफी सॉर्प लग रही है और सी-पिलर ब्लेड इसकी स्टाइल को और बढ़ा रहा है। इसमें शार्क-फिन एंटीना भी दिखाई पड़ रहा है।

पावर स्पेसिफिकेशन

2020 Hyundai Elantra Spied Side Profile 829f

नई जेनरेशन की Hyundai Elantra G4LIII यूनिट के रूप में होगी और यह नए 1.2-लीटर के टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से संचालित है। इस इंजन को अगर इंटरनेशनल लेवल पर नहीं तो कम से कम चाइनीज मॉडल मं अवश्य पेश किया जाएगा। इंजन के अन्य ऑप्शन में 1.4- और 1.6-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट और 2.0-लीटर नेचुरल एस्पिरेटेड यूनिट भी शामिल हो सकती हैं।

यह भी पढ़ेः Hyundai Aura अधिकारिक रूप से हुई पेश, जानिए कब होगी लॉन्च?

नई जेनरेशन की Hyundai Elantra डीजल पॉवरट्रेन में नहीं हो सकती है और इसके बदले इलेक्ट्रिक पावरट्रेन को पेश किया जा सकता है। रिकॉर्ड के लिए, वर्तमान-जीन मॉडल विशेष रूप से चीन में प्लग-इन हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ उपलब्ध है।

Hyundai Elantra की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी