Kia Seltos: भारत की पहली मोडिफाई मॉडल, इंटीरियर को मिले अट्रैक्टिव अपडेट

07/09/2019 - 12:09 | ,  ,  ,  ,   | deepak

हाल ही में लॉन्च हुई Kia Seltos ठीक उसी तरह सफल मॉडल बन गई है, जिस तरह इस दक्षिण कोरियाई निर्माता को आवश्यकता थी। लॉन्च होने के बाद पिछले महीने में इस कार ने कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की सेल्स का नेतृत्व किया है और इसकी मांग अन्य़ मॉडल की अपेक्षा ज्यादा रही।

Check Out Indias First Modified Kia Seltos 1

Kia Seltos भारत में पिछले 22 अगस्त को लॉन्च हुई थी और अभी इसकी डिलेवरी होनी शुरू हो गई है। आमतौर पर लॉन्च होने के बाद सभी लोकप्रिय मॉडल का मोडिफाई वर्जन सामने आता है। ठीक उसी तरह किआ सेल्टोस का भी पहला मोडिफाई वर्जन सामने आ गया है।

लक्जरी एसयूवी टच देने के लिए किए गए अपडेट

Check Out Indias First Modified Kia Seltos 2

Kia Seltos का यह वर्जन भारत की पहली मोडिफाई Kia Seltos है, जिसे इंटीरियर को लक्जरी एसयूवी टच देने के लिए कई काट-छांट की गई है। इस कार को मोडिफाई करने का कार्य दिल्ली बेस्ड कार स्टाइलिन द्वारा किया गया है। कार स्टाइलिन एक ऑटोमोटिव कस्टमाइजेशन हाउस है।

यह भी पढ़ेः भारत में लॉन्च हुई नई Kia Seltos एसयूवी, जानिए प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन

सेल्टोस के इंटीरियर को नए तरीके से निर्मित किया गया है और केबिन को लक्जरी रूप देने का पूरा प्रयास किया गया है। हालांकि ऐसा भी नहीं है, सेल्टोस का इंटीरियर अच्छा नहीं है, लेकिन मोडिफाई होने के बाद यह और भी अट्रैक्टिव हो गया है।

लेदर और वुड ने बनाया और भी ज्यादा प्रीमियम

Check Out Indias First Modified Kia Seltos 4

अपने सेगमेंट में सेल्टोस का फीचर और डिजाइन बेहतर है और केबिन भी लक्जरी है। HT लाइन वेरिएंट को ज्यादा प्रीमियम केबिन मिला है जबकि GT लाइन वेरिएंट स्पोर्टी केबिन के साथ है। मोडिफाई सेल्टोस अब और भी अलग लेवल पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ेः Kia Seltos की धमाकेदार इन्ट्री, अगस्त में 6,200 यूनिट हुई डिलेवर

लेदर और वुड की ज्यादा मात्रा के कारण अब मोडिफाई सेल्टास और भी मंहगी एसयूवी हो गई है। डैशबोर्ड में एसी वेंट्स के साथ एक छोर से दूसरे छोर तक चलने वाली फॉक्स वुड ट्रिम मिली है। डैशबोर्ड के ऊपरी हिस्से को ब्लैक रखा गया है।

और भी प्रीमियम व अट्रैक्टिव

Check Out Indias First Modified Kia Seltos 3

हालांकि, यहां का प्रमुख कलर सब्जेक्ट बेज है जो केबिन को हवादार और शानदार महसूस कराने में मदद करता है। सीटों को स्टाइलिश लेजर के कवर में लपेटा गया है और काफी प्रीमियम दिख रही है। इसमें स्क्वेयर ब्लॉक डिज़ाइन है। विंडो पर भी विसतार से कार्य किया गया है।

यह भी पढ़ेः Kia Seltos कब पहुंचेगी आपके घर? डिटेल आई सामने

कुल मिलाकर हम ये कह सकते हैं कि मोडिपाई सेल्टॉस अब और भी प्रमीयम व अट्रैक्टिव हो गई है। कार स्टाइलिन अपने कार्य को अंजाम देने में बखूबी सफल रहा है।

Hyundai Creta और Renault Duster से है मुकाबला

Kia Seltos Exterior Front View Image 2 6e6b

बता दें कि मार्केट में इस वक्त किया सेल्टोस अपने सेगमेंट की कॉम्पैक्ट एसयूवी Hyundai Creta, Nissan Kicks और Renault Duster का मुकाबला कर रही है। कार के बेस मॉडल की शो-रूम प्राइस कीमत 9.69 लाख रूपए है। यह 3 अलग-अलग इंजन विकल्पों के साथ 3 ऑटो बॉक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

(सोर्स- Cartoq)

Kia Seltos की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर