Tata Harrier ब्लैक एडिशन के साथ दिखी दंगल गर्ल फातिमा सना शेख

02/12/2019 - 10:21 | ,  ,  ,   | deepak

टाटा मोटर्स ने कुछ ही महीनों पहले अपनी एसयूवी Tata Harrier के ब्लैक एडिशन को मार्केट में उतारा है। ब्लैक एडिशन को मुख्यतः फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया था, जो कि लिमिटेड एडिशन में ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इसके विपरीत Tata Harrier जनवरी में ही लॉन्च हो गई थी।

Xdangal Girl Fatima Sana Shaikh Tata Harrier 4 157

इसी कड़ी में हाल ही में दंगल फिल्म की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख Tata Harrier के ब्लैक एडिशन के साथ नजर आई हैं। दरअसल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख आजकल Tata Harrier के ब्लैक एडिशन को प्रमोट कर रही है, जिसके कई वीडियो पहले भी आ चुके है। इस तरह सामने आई तस्वीरें भी उसी प्रमोशन का हिस्सा है।

टॉप वेरिएंट जेडएक्स पर बेस्ड

बता दें कि टाटा हैरियर डार्क एडिशन हैरियर के टॉप वेरिएंट जेडएक्स पर बेस्ड है और इसे मुख्य रूप से एटलस ब्लैक पेंट स्कीम में पेश किया गया है। इस कार के प्रमुख अपडेट में पेंट और लुक है। डार्क एडिशन में ब्लैक ग्रिल, ब्लैक क्रोम फिनिश और आर17 ब्लैक अलॉय-व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है।

इसे भी पढ़ेः Tata Harrier ऑल-ब्लैक हुई पेश, अगले महीने होगी लॉन्च

Tata Harrier के इंटीरियर की बात करें तो नए ब्लैक फिनिश लेदर सीट, ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स डैशबोर्ड और गनमेटल ग्रे क्रोम पैक दिए गए हैं और इसकी शो-रूम प्राइस 16.86 लाख रुपए है, जबकि इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Xdangal Girl Fatima Sana Shaikh Tata Harrier 5 157

Tata Harrier बेसिकली 2-लीटर के फिएट मल्टी जेट टर्बोचार्ज डीजल इंजन से लैस है, जो 140BHP की पावर पर 350NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। हैरियर डार्क एडिशन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है और यह एक फ्रंट व्हील ड्राइव कार है। कार ऑल-व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ नहीं है।

इसे भी पढ़ेः Dark Edition में लॉन्च हुई नई Tata Harrier, MG Hector से होगा मुकाबला

कंपनी के अन्य अपडेट में टाटा हैरियर बीएस-6 वेरिएंट में भी लॉच हो सकती है, जिसकी प्राइस में करीब 1 लाख रूपए की बढ़ोत्तरी हो सकती है। मार्केट में इस कार की प्रमुख प्रतिदंवदी एमजी हेक्टर और किया सेल्टोस है।

Tata Harrier की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी