Datsun Go, Go+ CVT की बुकिंग केवल 11,000 रुपए में हुई स्टार्ट

30/09/2019 - 09:33 | ,  ,  ,  ,   | deepak

Datsun ने अपने अपनी कार Datsun Go, Go+ CVT की बुकिंग को अधाकारिक तौर पर ओपेन कर दिया है। अब इस हैचबैक और मिनी-एमपीवी को देश भर के किसी भी निसान या डैटसन डीलरशिप पर 11,000 रुपये (रिफंडेबल) के लिए बुक किया जा सकता है।

2018 Datsun Go Facelift Front Three Quarters 1

ये दोनों कारें एक ही 1.2-लीटर के तीन-सिलिंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होते हैं। इसी इंजन का इस्तेमाल मैनुअल मॉडल में भी किया गया है। । हालाँकि, CVT से लैस एडिशन मैनुअल में 68hp की तुलना में हाई स्पेक नज़र आते हैं, जो 77hp पर 104Nm का टॉर्क प्रोड्यूज करता है।

फीचर

Datsun Go Tracking Review

Datsun सीवीटी ऑटोमैटिक्स ट्रिम -T और T(O) के दो वेरिएंट में मिल रहा है। दोनों कारों को लगभग समान फीचर प्राप्त हो रहे हैं, जिनमें top-spec T(O) 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो कि Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करता है, प्राप्त कर रहा है।

यह भी पढ़ेः Datsun GO और GO+ अपडेटेड सेफ्टी फीचर्स के साथ लॉन्च

ये कारें रियर वॉशर/वाइपर और मैनुअल AC से लैस होंगे। टॉप-स्पेक T (O) वेरिएंट को LED DRLs और 14-इंच का डायमंड कट एलॉय व्हील प्राप्त होंगे, जबकि सेफ्टी फीचर में व्हीकल डायनामिक कंट्रोल (VDC) भी प्राप्त हो रहा है। इसके अलावा डुअल एयरबैग, EBD के साथ ABS, ब्रेक असिस्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर और रियर पार्किंग सेंसर के साथ भी कार लैस है।

इन कारों से होगा मुकाबला

2018 Datsun Go Facelift Rear Three Quarters Left S

ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ Go का मुकाबला अब अपने कंपटीटर Tata Tiago, Hyundai Santro और Maruti Suzuki Celerio के साथ बेहतर तरीके से हो सकता है। इन सभी कारों को ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑप्शन प्राप्त होते हैं।

यह भी पढ़ेः Renault Triber वर्सेस Datsun GO +: जानिए कौन सी कार है बेस्ट?

हालांकि कंपटीशन के विपरित एएमटी गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है वह  न केवल प्रभावित करती है, बल्कि इसकी लागत भी कम होती है। इस सेगंमेंट में इस फीचर को प्राप्त करने वाली यह पहली हैचबैक है।

Datsun GO की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी