डुअल-चैनल एबीएस से लैस Jawa मोटरसाइकिल की डिलिवरी शुरू

03/07/2019 - 15:08 | ,  ,   | Suvasit

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप की स्वामित्व वाली कंपनी क्लासिक लिजेंड्स ने Jawa मोटरसाइकिल के डुअल-चैनल एबीएस वेरिएंट की डिलिविरी शुरू कर दी है। Jawa के नागपुर स्थित शोरूम ने अपने फेसबुक पेज पर एबीएस वेरिएंट की डिलिवरी की तस्वीर शेयर की है।

कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया था कि Jawa मोटरसाइकिल के डुअल-चैनल एबीएस वेरिएंट की डिलिवरी जून के अंत तक शुरू कर दी जाएगी। गौरतलब है कि Jawa Classic और Forty-Two के डुअल-चैनल एबीएस वेरिएंट की कीमत सिंगल-चैनल एबीएस मॉडल के मुकाबले करीब 8,000 रुपये ज्यादा है।

Jawa Bike Delivery

इंजन स्पेसिफिकेशन

डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एबीएस यूनिट के अलावा इस नए वेरिएंट में अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है। Jawa मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग और इंजन स्पेसिफिकेशन में भी कोई बदलाव नहीं है। बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ सिंगल-सिलिंडर 293 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, DOHC इंजन लगा है जो 27.37 PS का अधिकतम पावर और 28Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। ARAI के मानकों के मुताबिक बाइक की माइलेज 37.5 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Jawa Bikes

सिंगल-चैनल एबीएस वेरिएंट में रियर ड्रम ब्रेक लगाया गया है। वहीं, डुअल-चैनल एबीएस वेरिएंट में रियर डिस्क ब्रेक लगा है। बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक रेंज से है। कंपनी इस बाइक के साथ एक्सेसरीज़ भी मुहैया करा रही है।

Jawa Perak

कंपनी जल्द ही Perak Bobber को भी भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने जा रही है। खबर है कि सितंबर में इस नई बाइक को लॉन्च कर दिया जाएगा।

मॉडलकीमत - सिंगल-चैनल एबीएसकीमत - डुअल-चैनल एबीएस
जावा क्लासिक1.64 लाख रुपये1,72,942 रुपये
जावा फोर्टी-टू1.55 लाख रुपये1,63,942 रुपये

Jawa Classic की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी