Toyota इस महीने लॉन्च करेगी Innova Crysta की लीडरशिप एडिशन

04/03/2020 - 14:31 | ,  ,  ,  ,   | deepak

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) इस महीनें भारत में अपनी लोकप्रिय एपीवी Toyota Innova Crysta Leadership Edition को लॉन्च करेगी। इस स्पेशल एडिशन की स्टाइल को बढ़ाने के लिए कई कॉस्मेटिक अपग्रेड मिलेंगे। इस तरह लीडरशिप संस्करण के साथ, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा पहली बार डुअल-टोन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध ग्राहकों को उपलब्ध हो जाएगी।

Toyota Innova X Front Three Quarters Left Side

बता दें कि टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का रेग्यूलर मॉडल ड्यूल टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध नहीं है, जबकि अब स्पेशल एडिशन के साथ व्हाइट पर्ल-ब्लैक एंड वाइल्डफायर (रेड)-ब्लैक के दो कलर ऑप्शन में पेश की जाएगी। जैसा कि नाम से स्पष्ट है।

इक्वीपमेंट और पावर

Toyota Innova Crysta At 2017 Bangkok International

नई इनोवा स्पेशल एडिशन होगी, इसलिए कार के एक्सटीरियर पर अतिरिक्त क्रोम एप्लिकेशन और अन्य स्पेशल एलिमंट से डेकोरेट की जाएगी। कार में एक नए ड्यूल टोन वाले अलॉय वीहल की उम्मीद है, हालांकि उम्मीद कम ही है, लेकिन इनोवा बैजिंग के साथ होगी ये कन्फर्म है।

यह भी पढ़ेः गुरूग्राम की सड़कों पर Toyota Innova Crysta CNG कैमरे में पहली बार कैद, जल्द लॉन्च

इसे रेगुलर मॉडल की तरह ही BS-VI डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा जो कि 2GD-FTV 2.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर यूनिट है। यह इंजन,400-2,800 आरपीएम पर 3,400 आरपीएम और 343 एनएम (5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ)/360 एनएम (6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ) में 150 पीएस डेवलप करती है।

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा CNG भी होगी पेश

Toyota Innova Crysta At 2017 Bangkok International

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा को सात-सीटर और आठ-सीटर के रूप में खरीदा जा सकता है। उम्मीद है लीडरशिप एडिशन को कम से कम आठ सीटर होना चाहिए। यह लिमिटेड रन वाला मॉडल होगा, जिसकी बुकिंग 50,000 में कराई जा सकेगी। इस महीने के अंत तक डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ेः बीएस6 एडिशन में लॉन्च हुई Toyota Innova Crysta, प्राइस 15.36 लाख रूपए से शुरू

इस साल की शुरुआत में, IndianAutosBlog.com ने खुलासा किया था कि एक टोयोटा इनोवा क्रिस्टा CNG के नए स्पैशल शॉट्स के साथ काम कर रही है। उम्मीद है कि आने वाले महीनों में यह भी पेश होनी शुरू हो जाएगी। इस कार को गुरूग्राम की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था।

Toyota Innova Crysta की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी