EeVe India हाई इंड-इलेक्ट्रिक टू-वहीलर- ऑटो एक्सपो 2020 से लाइव

07/02/2020 - 10:15 | ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता EeVe India ने ऑटो एक्सपो 2020 में अपने दो इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट का अनावरण कर दिया है। इस ब्रांड के नए प्रोडक्ट में टेसेरो इलेक्ट्रिक बाइक (Tesero electric bike) और फोर्सेटी रेट्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Forseti retro electric) शामिल हैं।

Eeve Tesero Electric Bike And Forseti Retro Electr

इन दोनों प्रोडक्ट के साथ कंपनी ने माडर्न और आक्रामक स्टाइल को पैक किया है। बाइक के फ्रंट फेशिया में एलईडी ब्लिंकर और टिंटेड विज़र के साथ आल एलईडी हेडलाइट है, जबकि हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन प्रीमियम प्रोफाइल पर हैं। ब्रेकिंग पावर दोनों व्हील पर डिस्क ब्रेक से आती है।

दूसरी ओर फोर्सेटी इलेक्ट्रिक स्कूटर को रेट्रो लुक के साथ पैक किया गया है। यह माडर्न फीचर्स जैसे एलईडी लाइटिंग के साथ है। फोर्सेटी इलेक्ट्रिक स्कूटर के हार्डवेयर में फ्रंट में ट्रेडिशनल टेलिस्कोपिक फोर्क और एंकरिंग सेटअप में फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक शामिल है।

क्या कहते हैं अधिकारी

Eeve Tesero Electric Bike And Forseti Retro Electr

हालांकि कंपनी ने केवल व्हीकल का खुलासा किया है, जबकि परफार्मेंस और बैटरी रेंज का सामने आना बाकी है। इवेंट में अपने व्हीकल के अनावरण के अवसर पर सह-संस्थापक और निदेशक हर्ष डिडवानिया ने कहा कि भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार बड़े पैमाने पर बदलाव के दौर से गुजर रहा है और मुझे विश्वास है कि हमारे नए प्रोडक्ट ग्राहकों के बीच उत्साह पैदा करेंगे और मार्केट में हमें पॉजिटिव फीडबैक मिलेगा।

संबंधित खबरः ऑटो एक्सपो 2020: EeVe India पेश करेगी दो नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर

टेसेरो इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और फोर्सेटी इलेक्ट्रिक स्कूटर के अलावा, कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में अपने अन्य प्रोडक्ट को भी प्रदर्शित किया। इस सूची में Xeniaa, 4U, Wind और Your शामिल हैं। Xeniaa और Wind में माडर्न स्टाइल के फीचर्स हैं जबकि 4U और Your रेट्रो स्कूटर्स से प्रेरित हैं।

EeVe India की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी