ऑटो एक्सपो 2020: EeVe India पेश करेगी दो नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर

04/02/2020 - 14:10 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता EeVe India ने कहा है कि वह ऑटो एक्सपो में अपने दो नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को पेश करने जा रही है, जिसमें स्पोर्ट्स बाइक और दूसरा रेट्रो स्कूटर होगा। आपको बता दें कि यह ब्रांड OMJAY EV Limited का एक हिस्सा है और पहली बार भारत के ऑटो एक्सपो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने जा रही है।

Eeve Your Electric Scooter Spec Sheet Bc26

खबर के मुताबिक इन दोनों प्रोडक्ट के अलावा कंपनी अपने मौजूदा चार इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रदर्शित करेगी। इन नए प्रोडक्ट का अनावरण 6 फरवरी 2020 को किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने हाई-एंड मॉडल के बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह मान लेना सुरक्षित होगा कि EeVe India के लिथियम-आयन पोर्टफोलियो के साथ होगा।

फीचर्स और इक्वीपमेंट

Eeve Your Electric Scooter Key Features 13ef

हम आगामी इलेक्ट्रिक व्हीकल पर प्रीमियम हार्डवेयर के साथ-साथ शानदार एक्सीलेटर और हाई स्पीड के साथ भी देख सकते हैं। फीचर्स में दोनों प्रोडक्ट पर आल एलईडी लाइट, ब्लूटूथ-इनेबल्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने की उम्मीद हैं। दोनों मॉडल प्रीमियम मॉडल के रूप में उपलब्ध होंगे। इसलिए दोनों व्हील पर डिस्क ब्रेक हो सकते हैं।

संबंधित खबरः Hero Electric करेगी INR 700 करोड़ का निवेश, मिलेगी हजारों को नौकरी

हालांकि यह देखना भी दिलचस्प होगा कि EeVe India व्हीकल्स की प्राइस को किफायती बनाने के लिए क्या करेगी, जबकि परफार्मेंस लेवल दोनों प्रोडक्ट का बराबर हो सकता है। रेट्रो-स्टाइल इलेक्ट्रिक स्कूटर 80 किमी/घंटा और स्पोर्ट्स बाइक 100 किमी/घंटा की स्पीड को हिट करने में सक्षम हो सकती है।

ये भी होंगे पेश

Eeve Wind Electric Scooter Spec Sheet 68ec

कंपनी इवेंट में नए वाहनों के अलावा, EeVe अपने हाल ही में लॉन्च किए गए इलेक्ट्रिक स्कूटर - Your, Wind, 4U और Xeniaa को भी इवेंट में प्रदर्शित करेगी। ये चारों प्रोडक्ट लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ उपलब्ध हैं और कीलेस एंट्री, एंटी-थेफ्ट लॉक, यूएसबी पोर्ट और एचएल एलईडी लाइटिंग जैसे फीचर्स के साथ लैस हैं।

*तस्वीरें केवल प्रजेंटेशन के लिए है.

EV की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी