नई Tata Tiago और Tata Tigor भारत में लॉन्च, जानें प्राइस, फीचर और स्पेक

23/01/2020 - 11:43 | ,  ,  ,  ,   | deepak

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने Altroz और 2020 Nexon के अलावा Tata Tiago और Tata Tigor के फेसलिफ्ट अवतार को भी भारत में लॉन्च कर दिया है, जहां Tata Tiago की प्राइस 4.6 लाख रूपए से शुरू हो रही है, जबकि टिगॉर की प्राइस 5.75 लाख से शुरू होती हैं। कंपनी ने फेसलिफ्ट के साथ, दोनों मॉडलों के डिजाइन और फीचर में कई इम्पोर्टेंट अपडेट किए हैं।

Tata Tiago Exteriors 2 D6df

नई Tata Tigor में नए वाई-आकार के पैटर्न के साथ एक रेस्टेल्ड फ्रंट ग्रिल मिली है, जिसे स्लीकर हेडलैंप यूनिट द्वारा तैयार किया गया है। फ्रंट अब और भी शॉर्प हो गया है। बाकी का डिज़ाइन कमोबेश वैसा ही है। Tiago में भी समान अपडेट का दावा किया गया है।

डिजाइन और फीचर

डिजाइन ट्विक्स में शॉक्प हेडलैम्प्स, नए डिजाइन किए गए ग्रिल और अधिक आक्रामक दिखने वाले फ्रंट बम्पर शामिल हैं। प्रोफाइल पर अलॉय व्हील भी है, जबकि है, जबकि रियर में Tata Tiago संतुलित बम्पर के साथ है। इंटीरियर में दोनों कारों की अपडेट में नया वाई-आकार के पैटर्न का डिजाइन और व्हाइट कलर की सिलाई के साथ नई सीट अपहोल्स्ट्री शामिल है।

टॉप-स्पेक Tata Tiago और टिगॉर XZ + में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कम्पैटिबिलिटी के साथ 7.0-इंच का टचस्क्रीन, हरमन ऑडियो सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइव मोड्स, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल और फोल्डेबल विंग मिरर जैसे फीचर्स हैं। यह 15 इंच के अलॉय व्हील से लैस है।

पावर और प्राइस

नई Tata Tiago और Tata Tigor का सबसे बड़ा मैकेनिकल अपडेट 1.2-लीटर एडिशन है, यह इंजन नेचुरल एसपिरेटेड 3 सिलेंडर पेट्रोल है जो स्टैंडर्ड के रूप में 86ps \और 113nm का टार्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन ऑप्शन में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल है। इस तरह ने टाटा मोटर्स ने 1.05-लीटर डीजल इंजन को बंद कर दिया है।

2020 Tata Tigor and 2020 Tata Tiago- प्राइस (एक्स-शोरूम)

020 Tata Tigor And 2020 Tata Tiago Prices

tata motors की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी