Gemopai Astrid Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, प्राइस 79,999 रूपए से स्टार्ट

11/09/2019 - 12:29 | ,  ,  ,  ,   | deepak

Gemopai electric ने भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Gemopai Astrid Lite को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है, जिसकी शो-रूम प्राइस 79,999 रूपए से स्टार्ट है। कंपनी का कहना है कि यह नया स्कूटर सिटी की सड़कों के हिसाब से डिजाइन किया गया है और यह 90 किमी की रेंज देने में सक्षम है।

Gemopai Electric Astrid Lite All Colours 8520

नई Gemopai Astrid Lite तीन राइडिंग मोड्स- स्पोर्ट्स, सिटी और इकोनॉमी के साथ लॉन्च हुई है। इसकी ड्यूल पैक बैटरी पैक की सीमा 150-180 किमी तक है, जिसमे स्पोर्ट्स मोड 75 किमी/घंटा की मैक्सिमम स्पीड देने में सक्षम है।

50 डीलरशिप होगी उपलब्ध

Astrid Lite Fireball Orange Front 237b

कंपनी का कहना है कि यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत और नेपाल के 50 से अधिक डीलरों के यहां उपलब्ध होगी। कंपनी के सभी डीलर इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल्स के बाद सर्विस भी प्रदान करेंगे। अक्टूबर के पहले सप्ताह में डिलीवरी शुरू होने की संभावना है।

यह भी पढ़ेः Hero Dash: लॉन्च हुआ एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें प्राइज, फीचर, स्पेसिफिकेशन

एस्ट्रिड लाइट ग्राहकों के लिए इक्लेक्टिक नियॉन, फिएरी रेड, डीप इंडिगो, फायरबॉल ऑरेंज और बर्न चारकोल के पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके स्टाइलिश ऑप्शन अपील करने में मदद करते हैं। सिल्वर हाइलाइट्स के साथ ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के आधुनिक लुक को और बढ़ाते हैं।

क्या कहते हैं अधिकारी

Astrid Lite Fiery Red Front B95e

ऑस्ट्रिड लाइट के लॉन्च के बारे में बोलते हुए जेमोपाई इलेक्ट्रिक के को-फाउंडर अमित राज सिंह ने कहाएस्ट्रिड लाइट के साथ, हमारा इरादा आपके रोजमर्रा के कम्यूटर के लिए बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑप्शन को डेवलप करना है। हमने इस स्कूटर में वह सब डेवलप किया है, जिसकी आवश्यकता किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर में होती है।

यह भी पढ़ेः ₹71,990 में लॉन्च हुआ Okinawa PraisePro इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज 20 पैसे/किमी

अमित ने कहा कि यह परफेक्ट सिटी स्कूटर, उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है जो किसी स्कूटर में बेस्ट प्राइस के साथ डिजाइन, फैशनेबल और कवालिटी युक्त प्रोडक्ट खरीदने में रूचि रखते हैं। बता दें कि Gemopai Electric Goreen E-Mobility और Opai Electric का एक जॉइंट वेंचर है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Astrid Lite Fiery Red Left 562a

एस्ट्रिड लाइट में एक 1.7 kWh की लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 2400W, और 4000W की पावर जेनरेट करता है। बैटरी का वजन लगभग 8.5 किलोग्राम है। स्कूटर के अन्य फीचर में एलईडी कलर डिस्प्ले, डे-रनिंग लाइट के साथ एलईडी हेडलाइट, कीलेस एंट्री और एक यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

EV की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर