Jawa 90th एनिवर्सरी एडिशन इन भाग्यशाली विजेंताओं को मिलेगी 

04/11/2019 - 18:01 | ,   | deepak

क्लासिक लीजेंड्स Jawa ने अपने Jawa 90th एनिवर्सरी एडिशन मोटरसाइकिल के लिए लकी ड्रा निकालकर विजेताओं के नामों की घोषणा की है। भाग्यशाली ड्रा विजेताओं के नाम और संबंधित बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए हैं।

Jawa And Jawa Forty Two 4929

इसके पहले क्लासिक लीजेंड्स ने अक्टूबर में 90 th एनिवर्सरी एडिशन के शुरूआत की घोषणा की थी। यह बाइक केवल 90 यूनिट में उपलब्ध है, जो कि कंपनी की पहली बाइक Jawa, 500 OHV की स्टाइलिंग से प्रेरित है।

लिमिटेड एडिशन में उपलब्ध यह बाइक फ्यूल टैंक पर 500 ओएचवी से प्रेरित कलर प्राप्त कर रही है, जिसमें रेड और and ivory के ड्यूल टोन पेंट शामिल हैं। इस बाइक की थीम मोटरसाइकिल के रेट्रो स्टाइल को और भी बढ़ाती है, जबकि फ्यूल टैंक पर स्पष्ट रूप से Jawa 90th एनिवर्सरी एडिशन लिखा हुआ है।

कीमत और पावर

Jawa Bikes

प्राइसिंग की बात करें तो यह बाइक जावा-क्लासिक के रियर-डिस्क/डुअल-टोन एबीएस एडिशन पर बेस्ड हैं, जिसकी शो-रूम प्राइस 1,72,942 रूपए (दिल्ली) है। हालंकि दोनों बाइक का प्रमुख अंतर इनकी स्टाइलिंग है। इस तरह यह 293cc के सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड, डीओएचसी मोटर द्वारा संचालित होती है, जो 27.37ps की पावर पर 28nm  का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि बाइक का माइलेज 37.5 किमी/लीटर है।

सेफ्टी स्पेसिफिकेशन

Jawa Bike Delivery

ब्रेकिंग डिपार्टमेंट में Jawa Classic के स्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABS वैरिएंट की तरह दोनों व्हील पर डिस्क ब्रेक हैं, जबकि संस्पेंशन में टेलीस्कोपिक फ्रंट और ट्विन गैस-चार्ज रियर स्प्रिंग्स से लैस की गई है। कंपनी ने पहले ही स्पष्ट किया है Jawa 90th एनिवर्सरी एडिशन की वेटिंग लिस्ट ज्यादा नहीं होगी।

इसके विपरित स्टैंडर्ड Jawa Classic और Forty-Two की वेटिंग लिस्ट कई शहरों में 11 महीनें तक है। इसके अलावा महिंद्रा एंड महिंद्रा की सहायक कंपनी ने भारतीय बाजार में तीन नए प्रोडक्ट/वेरिएंट को पेश करने की योजना बनाई है, जिसमें एक Perak Bobber होगी।

[यहां देंखे लकी ड्रा के विजेताओं के नाम..]

Jawa की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी