Hero Electric ने बेंगलुरु में खोले 3 नए मॉडर्न डीलरशिप, जानें डिटेल

19/03/2020 - 11:54 | ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

भविष्य में इलेक्ट्रिक व्हीकल की संभावनाओं को देखते हुए हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) देश भर में अपने नए डीलरशिप खोलने के लिए गंभीर है और यह प्रक्रिया अब अपने एक्शन में है। कंपनी ने दक्षिण भारत में अपने विस्तार के लिए बेंगलुरु में तीन नए डीलरशिप खोले हैं।

Auto Expo 2020 Hero Electric Ae 47 Motorcycle Fron

अपने ग्राहकों को बेहतर एक्सपीरिएंस देने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक का दावा है कि ये नए डीलरशिप 3S टाइप के आउटलेट हैं, जिसका मतलब है कि वे सेल्स, सर्विस के साथ-साथ पार्ट्स को भी देने की जिम्मेदारी संभालेंगे। डीलरशिप पर ट्रेंड कर्मचारियों की टीम होगी जो ग्राहक की समस्त आवश्य़कताओं को पूरा करने का कार्य करेगी।

क्या कहना है कंपनी का

Auto Expo 2020 Hero Electric Ae 47 Motorcycle Inst

हीरो इलेक्ट्रिक का मानना है कि नई डीलरशिप न केवल अपना नेटवर्क स्थापित करने में मदद करेगी, बल्कि इस क्षेत्र में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और उनके लाभों के बारे में जागरूकता भी फैलाएगी। लोगों ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और स्कूटर के कॉन्सेप्ट को स्वीकार करना शुरू कर दिया है और हाल के दिनों में मांग में काफी वृद्धि देखी गई है।

संबंधित खबरः Hero Electric करेगी INR 700 करोड़ का निवेश, मिलेगी हजारों को नौकरी

तीन नए डीलरशिप के उद्घाटन के साथ हीरो इलेक्ट्रिक अब अपनी अन्य विस्तार योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करेगी, जिसमें साल के अंत तक देश भर में 1,000 नए कस्टमर टचप्वाइंट बनाना शामिल है। भविष्य के लिए तैयार होने के लिए, कंपनी के पास आक्रामक निवेश योजनाएं भी हैं और अगले तीन वर्षों में हीरो इलेक्ट्रिक अपने प्रोडक्शन क्षमता को प्रति वर्ष 5 लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर करने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किए प्रोडक्ट

Auto Expo 2020 Hero Electric Ae 47 Motorcycle Fron

बता दें कि पिछले दिनों ऑटो एक्सपो 2020 में देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता ने थ्री व्हीलर 'हीरो इलेक्ट्रिक AE-3' (Hero Electric AE-3)  इलेक्ट्रिक ट्राइक को पेश किया था। इस वाहन में ऑटो बैलेंस पार्क स्विच के साथ सेल्फ-स्टैंडिंग जाइरोस्कोपिक स्टेबिलिटी जैसे फीचर्स हैं।

संबंधित खबरः Hero Electric Flash इलेक्ट्रिक पर भारी छूट, केवल 29,990 रूपए में खरीदें

हीरो अपने मौजूदा प्रोडक्ट लाइन-अप के अलावा कम स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी ध्यान केंद्रित करेगी और पकंड़ को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंस ऑप्शन और फ्लैक्सिबल भुगतान योजना के लिए कई कंपनियों से हाथ भी मिलाया है। हीरो इलेक्ट्रिक AE-47 इलेक्ट्रिक बाइक में 4000W इलेक्ट्रिक मोटर है।

बेंगलुरु में खोले गए तीन नए हीरो इलेक्ट्रिक डीलरशिप के एड्रेस:

  • जयदीप मोटर्स- 162/1, कोनप्पना अग्रहारम, होसुर रोड, इलेक्ट्रॉनिक सिटी, अर्बन बैंगलोर
  • वीआरएस मोटर्स- 77, बेथेल नगर, अय्यपनगर, के आर पुरम
  • पल्स इलेक्ट्रोकैम- 60/2, 2 एनडी मेन रोड, इंडस्ट्रियल टाउन, राजाजीनगर

Hero Electric की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी