Hero Pleasure प्लस ने दी भारतीय बाज़ार में दस्तक, कीमत 47,300 रुपये

13/05/2019 - 14:24 | ,  ,  ,  ,   | Suvasit

हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Pleasure प्लस को भी Maestro Edge 125 के साथ बाज़ार में लॉन्च किया। Hero Pleasure प्लस की एक्स-शोरूम कीमत 47,300 रुपये रखी गई है।

इस स्कूटर के लॉन्च के मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर मार्कस ब्राउनस्पर्गर ने कहा, 'कुछ महीनों के भीतर ही Maestro Edge 125, Destini 125 और Pleasure+ को लॉन्च कर हमने बता दिया है कि स्कूटर सेगमेंट को लेकर हम कितने गंभीर हैं। भारत का पहला फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस स्कूटर Maestro Edge 125 इस बात का गवाह है कि हमारी रिसर्च डेलवपमेंट टीम कितना अच्छा काम कर रही है।'

Hero Pleasure Plus Launch 1
हीरो प्लेज़र प्लस में 110.9 सीसी इंजन लगा है जो 8 बीएचपी का अधिकतम पावर और 8.70Nm का अधिकतम टॉर्क देता है।

नए स्कूटर्स पर अपनी राय रखते हुए हीरो मोटोकॉर्प के हेड ऑफ ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग मालो ले मेसॉन ने कहा, 'हमारे नए स्कूटर्स ना सिर्फ एक नया मॉडल हैं बल्कि टेक्नोलॉजी और स्टाइल में भी आगे हैं और अपने मुकाबले के प्रोडक्ट्स को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं। Hero Pleasure+ को महिला ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। वहीं, मास्त्रो एज 125 ने एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। हीरो डेस्टिनी 125 के ज़रिए भी हम 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट के ग्राहकों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं।'

इंजन स्पेसिफिकेशन

Hero Pleasure Plus Launch 6
हीरो प्लेज़र प्लस वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Hero Pleasure प्लस में 110.9 सीसी इंजन लगा है जो 8 बीएचपी का अधिकतम पावर और 8.70Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। इस स्कूटर के दोनों व्हील में 130mm ड्रम ब्रेक लगाया गया है। कंपनी ने इस स्कूटर को एक बजट प्रोडक्ट के रूप में पेश किया है। इसलिए इस स्कूटर में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन नहीं दिया गया है। सेफ्टी के लिए Hero Pleasure प्लस को कंपनी के इंटिग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम से भी लैस किया गया है। साथ ही इसे बैकलिट स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जर और एलईडी बूट लैंप जैसे फीचर्स से भी लैस किया गया है।

Hero Pleasure Plus Launch 2
इसे बैकलिट स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जर और एलईडी बूट लैंप जैसे फीचर्स से भी लैस किया गया है।

हीरो प्लेज़र प्लस दो वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। स्कूटर का मेटल व्हील वेरिएंट ग्लॉसी ब्लैक, ग्लॉसी ब्लू, ग्लॉसी व्हाइट और ग्लॉसी रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं, इसका कास्ट व्हील ऑप्शन वेरिएंट मैट रेड, मैट ग्रीन, मैट ग्रे और मैट वर्नियर ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Hero की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर