Hero Splendor+ 25 ईयर स्पेशल एडिशन डीलरशिप पर पहुंची - वीडियो

24/05/2019 - 14:40 | ,  ,  ,  ,   | Suvasit

हीरो मोटोकॉर्प के 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए कंपनी Hero Splendor+ के 15 ईयर स्पेशल एडिशन को लॉन्च करने जा रही है। ये बाइक डीलरशिप पर पहुंचने लगी है। इस बाइक सेलेब्रेटरी मॉडल की जमशेदपुर में एक्स-शोरूम कीमत 55,856 रुपये रखी गई है। वहीं, सेल्फ स्टार्ट, i3S से लैस इसके रेग्युलर मॉडल की जमशेदपुर में एक्स-शोरूम कीमत 54,856 रुपये है।

Hero Splendor+ के इस स्पेशल एडिशन में यूनिक ग्राफिक्स और 3 डी एंबलेम लगाए गए हैं। इस बाइक के वाइज़र पर 'Hero Splendor+ 25 Years Special Edition' का स्टीकर और नया ग्राफिक्स लगाया गया है। फ्यूल टैंक पर 3 डी हीरो लोगो और साइड पैनल पर 'Splendor+' और '25 Years Special Edition' 3-डी टैग्स लगाए गए हैं। वहीं, i3S के स्टीकर को रियर पैनल पर लगाया गया है। साथ ही हैंडलबार पर यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है।

पढ़ें : Hero Pleasure प्लस ने दी भारतीय बाज़ार में दस्तक, कीमत 47,300 रुपये

Hero Splendor+ के 25 ईयर स्पेशल एडिशन के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस बाइक में 97.2 सीसी एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर SOHC इंजन लगा है। ये इंजन 8.36 PS का पावर और 8.05Nm टॉर्क देता है। इस इंजन को 4-स्पीड, कॉन्सटैंट मेश गियरबॉक्स लगाया गया है। इस बाइक में किक और सेल्फ-स्टार्ट सिस्टम लगाया गया है। बाइक में 130mm ड्रम ब्रेक लगा है। कंपनी ने इस बाइक को सीबीएस टेक्नोलॉजी से लैस किया है।

स्पेशल एडिशन के साथ भी एलॉय व्हील लगाया गया है। कंपनी जल्द ही इसके लॉन्च की आधिकारिक घोषणा करेगी।

Hero की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर