Honda Activa 5G के लिमिटेड एडिशन ने दी बाज़ार में दस्तक, जानें कीमत

28/05/2019 - 11:05 | ,  ,  ,  ,   | Suvasit

स्कूटर सेगमेंट में अपनी मज़बूत पकड़ बनाए रखने के लिए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने Honda Activa 5G के लिमिटेड एडिशन को बाज़ार में उतारा है। ये स्पेशल एडिशन स्कूटर दो नए डुअल कलर ऑप्शन - पर्ल व्हाइट/मैट सेलीन सिल्वर और स्ट्रॉटिनम सिल्वर मेटैलिक/पर्ल इग्नियस ब्लैक में उपलब्ध होगा।Honda Activa 5 G Limited Edition

Honda Activa 5G के लिमिटेड एडिशन के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें ब्लैक व्हील रिम, क्रोम मफलर कवर और ब्लैक्ड-आउट इंजन लगा है। साथ ही ग्रैब रेल में भी कॉन्ट्रास्ट कलर शामिल किया गया है। फुट बोर्ड और सीट में ब्लैक-ब्राउन का कॉम्बिनेशन दिया गया है।

होंडा को इन दिनों अपने प्रतिद्वंदियों से कड़ी टक्कर मिल रही है। पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने स्कूटर की बिक्री में गिरावट दर्ज की है। Hero Splendor ने एक बार फिर Honda Activa को पछाड़ दिया है और देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली टू-व्हीलर बन गई है। ऐसे में होंडा ने एक्टिवा के लिमिटेड एडिशन को उतार कर ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश की है।

इंजन स्पेसिफिकेशन

Honda Activa 5G में 109.19 सीसी, एयर-कूल्ड इंजन लगा है। ये इंजन 8 बीएचपी का अधिकतम पावर और 9Nm का अधिकतम टॉर्क देती है। इस स्कूटर का ग्राउंड क्लियरेंस 153mm और फ्यूल टैंक 5.3 लीटर का है। स्कूटर का वज़न करीब 109 किलोग्राम है।Honda Activa 5 G Limited Edition 2

इस स्कूटर में डिजिटल/एनालॉग इस्ट्रूमेंटेशन, एलईडी हेडलैंप, इको स्पीड इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, 4-इन-1 लॉक, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

होंडा एक्टिवा 5 जी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 55,032 रुपये रखी गई है। ये अपने रेग्युलर मॉडल से करीब 400 रुपये महंगी है।

Honda Bike की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर