Honda Activa 5G का लिमिटेड एडिशन लॉन्च को तैयार, डीलरशिप पर आई नज़र

27/05/2019 - 11:57 | ,  ,  ,   | Suvasit

Honda Activa 5G का लिमिटेड एडिशन लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये लिमिटेड एडिशन डीलरशिप पर पहुंच चुका है जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। इस लिमिटेड एडिशन में मामूली बदलाव किए गए हैं।

Honda Activa 5G के लिमिटेड एडिशन की कीमत अपने रेग्युलर मॉडल की तुलना में सिर्फ 400 रुपये ज्यादा होगी। स्कूटर के रेग्युलर मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 54,632 रुपये है। ये स्कूटर दो वेरिएंट - स्टैंडर्ड और डीलक्स में उपलब्ध होगा। साथ ही इस स्कूटर के साथ मैट सेलीन सिल्वर मेटैलिक/पर्ल अमेज़िंग व्हाइट और स्ट्रॉन्टियम सिल्वर/ब्लैक कलर ऑप्शन दिया गया है।

स्कूटर के साथ दिए गए यूनिक ग्राफिक्स हेडलाइट मास्क, एप्रन, फ्रंट फेंडर और साइड पर नज़र आ रहे हैं। मैट सेलीन सिल्वर मेटैलिक/ब्लैक कलर को एप्रन के सेंटर पार्ट में दिया गया है। वहीं, स्कूटर में लिमिटेड एडिशन का बैज भी लगा है।

पढें : Honda Activa और CB Shine 125 का लिमिटेड एडिशन जल्द होगा लॉन्च

इसके अलावा स्कूटर के मैट सेलीन सिल्वर मेटैलिक/पर्ल अमेजिंग व्हाइट मॉडल में इनर कवर, फुटबोर्ड रीजन और सीट पर ब्राउन फिनिश दिया गया है। दोनों ही मॉडल के इंजन को ब्लैक फिनिश दिया गया है। वहीं, मफलर कवर पर क्रोम प्लेटिंग दी गई है। कुल मिलाकर इस स्कूटर के लिमिटेड एडिशन को प्रीमियम लुक देने की कोशिश की गई है।Honda Activa 5g Spy

इंजन स्पेसिफिकेशन

Honda Activa 5G के लिमिटेड एडिशन को फुल-एलईडी हेडलाइट और सीबीएस टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है। इस स्कूटर में 109.19 सीसी, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 8 बीएचपी का पावर और 9Nm का टॉर्क देता है।

इस लिमिटेड एडिशन के ज़रिए कंपनी BS-IV इंजन के स्टॉक को क्लियर करने की कोशिश कर रही है। कंपनी जल्द ही Honda Activa 5G के नेक्स्ट-जेनेरेशन मॉडल को लॉन्च करने वाली है जिसमें BS-VI इंजन लगा होगा।

Honda Activa की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर