होंडा ने लॉन्च की Honda Forza 300, बिना प्राइस के बिकी 4 यूनिट

19/02/2020 - 11:22 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

होंडा टू-व्हीलर ने भारत में प्रीमियम स्कूटर Honda Forza 300 को लॉन्च किया है, जिसकी प्राइस का अभी खुलासा नहीं हुआ है। कंपनी का कहना है कि स्कूटर की 4 यूनिट की बिक्री की जा चुकी है, जिसकी डिलेवरी भी हो गई है। इस यूनिट्स को ग्राहकों ने पहले से ही बुक करा रखा था।

Honda Forza 300 India Delivery A0c2

आपको बता दें कि कंपनी ने गुरुग्राम स्थित अपने बिग विंग डीलरशिप में Honda Forza 300 को प्रदर्शित किया था। यह स्कूटर यंग जेनरेशन के लिए टूरर-बेस्ड ऑटोमेटिक है, जिसे खासकर आसियान कंट्री और यूरोप के ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है और कुछ ही डीलरशिप पर उपलब्ध होगी।

फीचर्स

2019 Honda Forza 300 Smartkey 6274

नए Honda Forza 300 के फीचर्स और इक्वीपमेंट में एनालॉग स्पीडोमीटर और टैकोमीटर के साथ ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंटेशन और डिजिटल एलसीडी डिस्प्ले है जो ओडोमीटर (3 मोड), रेंज, माइलेज, ट्रिप मीटर, औसत माइलेज, टाइम, क्लाइमेट टंप्रेचर थर्मामीटर और बैटरी सेंसर जैसी इन्फार्मेंशन देता है।

संबंधित खबरः Honda Motorcycle और Scooter बीएस6 की खरीद पर भारी छूट

वर्सिलिटी कैरेक्टर के साथ इलेक्ट्रॉनिक रूप से एडजेस्टेबल विंडस्क्रीन बाइक की क्वालिटी को और बढ़ाते हैं। Forza 300 भारत का पहला एकमात्र ऐसा स्कूटर है जिसे स्मार्ट के फ़ॉब और 15-इंच एल्यूमीनियम अलॉय (फ्रंट) के साथ रखा गया है। ऐसा कैरेक्टर किसी अन्य स्कूटर में नहीं देखा गया है।

पावर आउटपुट और ब्रेकिंग

Honda Forza 300 Rear Dcfa

Honda Forza 300 को पॉवर देने के लिए 279 cc लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, SOHC फोर-वॉल्व इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 25 पीएस की पावर और 27.2 एनएम का टार्क जेनरेट करता है। बाइक को होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल के साथ फिट किया गया है और Honda Selectable Torque Control (HSTC) व डुअल-चैनल ABS मिल रहा है।

Honda Forza 300 की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी