Hyundai Aura प्री-बुक के लिए उपलब्ध, 21 जनवरी को होगी लॉन्च

04/01/2020 - 15:22 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) ने अपनी आगामी सब-4 मीटर सेडान Hyundai Aura की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही इच्छुक ग्राहक अब INR 10,000 की टोकन राशि के साथ कंपनी की डीलरशिप या ऑनलाइन कार की यूनिट अपनी लिए बुक कर सकते हैं।

Hyundai Aura Exteriors Side Profile 1 B55b

बता दें कि Hyundai Aura का अधिकारिक तौर पर खुलासा दिसंबर 2019 में हुई और अब यह 21 जनवरी 2020 से देश भर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। यह सेडान भारत में मूलरूप से Xcent को रिप्लेस करेगी। हालांकि, Xcent की बिक्री भी कुछ एक शर्तों के साथ मार्केट में जारी रहोगी और यह कुछ ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो सकेगी।

Hyundai Aura- डाइमेंशन और केबिन

Hyundai Aura Exteriors Side Profile 9 F8f2

डाइमेंशन में Hyundai Aura मूल रूप से ग्रैंड i10 Nios के जितनी होगी। हालांकि नए बम्पर, फॉग लैंप हाउसिंग और रेडिएटर ग्रिल इसे अलग करेगी। Hyundai Aura 3,995mm लंबी, 1,680mm चौड़ी और 1,520mm ऊँची है। इसके लिए कंपनी को अलग से धन्यवाद दिया जा सकता है। इसके लिए कंपनी को धन्यवाद दिया जा सकता है। रियर-एंड में यह हुंडई सोनाटा की तरह दिखेगी।

यह भी पढ़ेः Hyundai Aura अधिकारिक रूप से हुई पेश, जानिए कब होगी लॉन्च?

अभी Hyundai Aura के इंटीरियर की डिटेल सामने आना बाकी है, लेकिन संभावना है कि इसके डैशबोर्ड, स्विचगियर ग्रैंड आई 10 एनआईओएस जैसी सीटों के साथ होगी। भारत की सड़कों पर इस कार का मुकाबला मारुति डिजायर, होंडा अमेज़, फोर्ड एस्पायर और टाटा टिगोर से होगा।

Hyundai Aura में अपग्रेड 8.0 का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट, जो कि स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी (एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले), अरकैमिस प्रीमियम साउंड, 5.3 डिजिटल स्पीडोमीटर, मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी), वायरलेस चार्जिंग सहित कई फीचर शामिल हो सकते हैं।

Hyundai Aura- इंजन और ट्रांसमिशन

Hyundai Aura

Hyundai Aura की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर