लॉन्च होने से पहले Hyundai Aura डीलरशिप पर पहुंच रही है, इंटीरियर डिटेल लीक

15/01/2020 - 15:59 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

हुंडई इंडिया (Hyundai India) अपनी नई कार Hyundai Aura को 21 जनवरी 2020 को भारत में लॉन्च करने जा रही है, जो अब डीलरशिप पर पहुंचने लगी है। इसके पहले कार का डिजाइन पहले ही सामने आ चुका है और अब इंटीरियर डिज़ाइन और इक्वीपमेंट लीक हुए हैं।

Hyundai Aura Exterior Static Front Quarters 2 Ff57

आपको बता दें कि Hyundai Aura व हुंडई ग्रैंड i10 Nios के बीच का मुख्य़ अंतर डैशबोर्ड और इंटीरियर पैनलों पर सिल्वर कलर का इस्तेमाल है। हालांकि भारत में नई Aura मूलरूप से एक्सेंट को रिप्लेस करने जा रही है। Hyundai Aura का केबिन i10 Nios की तरह है।

केबिन और वेरिएंट

Hyundai Aura Interior Spied C721

कार का डैशबोर्ड लेआउट ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो समर्थन के साथ 8.0-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ है। यह फीचर आमतौर पर लक्जरी कारों में देखने को मिलता है। इस ऑल-न्यू सब -4 मीटर सेडान में चमड़े से लिपटा स्टीयरिंग व्हील है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह पहले सेग्मेंट का है और इसलिए वायरलेस चार्जिंग फीचर है। इसमें एक यूएसबी चार्जर, iBlue ऑडियो रिमोट स्टार्ट फोन ऐप कम्पेटिबिलिटी और अर्कामिस प्रीमियम साउंड सिस्टम भी है

यह भी पढ़ेः Hyundai Aura प्री-बुक के लिए उपलब्ध, 21 जनवरी को होगी लॉन्च

Hyundai Aura को भारत में in  E, S, SX, SX+ और SX (O) वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा और यह प्रोजेक्टर हेडलैंप और फॉग लैंप, ट्विन बूमरैंग डे-टाइम रनिंग एलईडी, प्रोजेक्टर फॉग लैंप, एलईडी टेल लाइट्स और 15-इंच डायमंड-कट अलॉय के साथ है।

मुकाबला

Hyundai Aura Exterior Static Rear Quarters 1 7864

भारत में नई Hyundai Aura का मुकाबला मारुति डिजायर, होंडा अमेज़, फोर्ड एस्पायर और टाटा टिगोर से होगा। हुंडई इसी तरह की अपडेट अपने नए जेनरेशन की हुंडई क्रेता में भी कर रही है। नई क्रेता को भारत में 6 फरवरी 2020 को आधिकारिक रूप से पेश किया जाएगा। नीचे मैकेनिकल स्पेसिफिकेशन  देखें-

Hyundai Aura

[इमेज सोर्स: Team-bhp.com]

Hyundai India की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी