Hyundai Venue की प्री-बुकिंग शुरू, जल्द लॉन्च होगी ये नई एसयूवी

03/05/2019 - 12:18 | ,  ,  ,  ,   | Suvasit

Hyundai Venue का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। कंपनी ने अब Hyundai Venue की आधिकारिक प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। इस नई एसयूवी को 21,000 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है। आप इस एसयूवी को बुक करने के लिए शोरूम जा सकते हैं या bookonline.hyundai.co.in पर भी जाकर इसे बुक किया जा सकता है।

Hyundai Venue
Hyundai Venue

Hyundai ग्राहकों को ये कार ऑनलाइन बुक करने के लिए प्रेरित कर रही है। इस कार को ऑनलाइन बुक करने पर कंपनी किसी तरह का कोई प्रोसेसिंग चार्ज नहीं लगा रही है। कंपनी ने ने इस कार का प्रोमोशन भी शुरू कर दिया है।

कंपनी इस कार की बुकिंग पर ग्राहकों को 100% फायनांस के साथ एक्सटेंडेड वारंटी, एचडीएफसी क्रेडिट/डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 2000 रुपये का कैशबैक और एसबीआई योनो ऐप के ज़रिए बुकिंग करने पर एक ह्युंडई कार जीतने का मौका दे रही है।

Hyundai Venue - इंजन स्पेसिफिकेशन :

ये नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी भारतीय बाज़ार में E,S,SX,SX(o), SX Dual Tone और SX+ ग्रेड में उपलब्ध होगी। इस एसयूवी के साथ 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल, 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन का ऑप्शन दिया जाएगा। कार के 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ साथ 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। वहीं, 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर डीज़ल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जाएगा।

ह्युंडई वेन्यू में 33 कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाएंगे। ये एसयूवी सात कलर ऑप्शन - स्टार डस्ट, फेयरी रेड, पोलर व्हाइट, टायफून सिल्वर, डीप फॉरेस्ट, लावा ऑरेंज और डेनिम ब्लू में उपलब्ध होगी। Hyundai Venue की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 8 लाख रुपये से भी  कम होगी।

किससे है टक्कर ?

कंपनी ने ह्युंडई वेन्यू का प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है। ये कंपनी की पहली सब-4 मीटर एसयूवी है जिसका सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, फोर्ड इकोस्पोर्ट, टाटा नेक्सन और महिंद्रा एक्सयूवी300 से है। ह्युंडई वेन्यू के लिए ये मुकाबला आसान नहीं होने वाला क्योंकि इस सेगमेंट में पहले से कई प्रोडक्ट्स अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

Hyundai की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर