Hyundai Venue का भारत में प्रोडक्शन शुरू, 21 मई को होगी लॉन्च

08/05/2019 - 12:04 | ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,   | Suvasit

साउथ कोरिया की मशहूर कार निर्माता कंपनी Hyundai की भारतीय ईकाई ने बहुप्रतीक्षित Hyundai Venue का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। भारत में इस कार को 21 जून को लॉन्च किया जाएगा। Hyundai Venue का प्रोडक्शन शुरू कर कंपनी ने ये साफ कर दिया है कि ये ग्राहकों के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Hyundai Venue को कंपनी के चेन्नई स्थित प्लांट में तैयार किया जा रहा है। कंपनी ने इसी दिन भारत में अपने कारोबार के 23 साल भी पूरे कर लिए हैं। ऐसे में इसी खास दिन ह्युंडई वेन्यू के पहले यूनिट को तैयार किया गया।

Hyundai Venue Promotion

कंपनी ने बीते दिनों Hyundai Venue की बुकिंग भी शुरू कर दी थी। इस कार को 21,000 रुपये में बुक किया जा सकता है। प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे के भीतर ही करीब 2,000 लोगों ने इस एसयूवी को बुक किया था।

कंपनी दे रही है ऑकर्षक ऑफर

Hyundai Venue की तरफ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिेए कंपनी कई आकर्षक ऑफर भी दे रही है। साथ ही पहले डिलिवरी के लिए कंपनी ग्राहकों से कोई प्रोसेससिंग चार्ज भी नहीं लेगी। इसके अलावा प्री-बुकिंग कैंसल करने पर कोई कैंसिलेशन चार्ज भी नहीं लगेगा।

इसके अलावा कंपनी Hyundai Venue के ग्राहकों को 100% ऑन-रोड असिसटेंस, एक्सटेंडेड वारंटी, एचडीएफसी के क्रेडिट/डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर 2000 रुपये का कैशबैक, SBI YONO एप्प का इस्तेमाल करने पर एक नई ह्युंडई कार जीतने का मौका; जैसे ऑफर्स भी दे रही है।

Hyundai Venue

Hyundai Venue भारत में तीन इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी जिसमें एक 120PS 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, एक 83PS 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और एक 90PS 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन शामिल है। इस एसयूवी के साथ 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जाएगा।

Hyundai Venue E, S, SX, SX(O), SX Dual Tone और SX+ ग्रेड में लॉन्च होगी जिसकी बुकिंग जारी है। Hyundai Venue का भारतीय बाज़ार में सीधा मुकाबला Mahindra XUV300, Ford EcoSport, Maruti Suzuki Vitara Brezza और Tata Nexon से होगा।

Hyundai की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर