शोरूम में नज़र आई Hyundai Venue, 21 मई को होगी लॉन्च

14/05/2019 - 10:43 | ,  ,  ,  ,   | Suvasit

Hyundai Venue लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये नई एसयूवी कंपनी के शोरूम पर पहुंचनी शुरू हो गई है। इस नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को 21 मई को भारतीय बाज़ार में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। Hyundai Venue के प्रोडक्शन को कंपनी के चेन्नई स्थित प्लांट में शुरू कर दिया गया है। 6 मई को Hyundai ने भारत में 23 साल पूरे किए थे और इसी मौके पर Hyundai Venue के पहले यूनिट को तैयार किया गया था।

शोरूम में नज़र आई Hyundai Venue में 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है। इस वेरिएंट के टेल गेट पर रेड कलर का 'Turbo' बैज़ लगा है। शोरूम में नज़र आई इस पोलर व्हाइट कलर की इस एसयूवी में 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन लगा था। वहीं, टायफून सिल्वर कलर ऑप्शन में खड़ी ह्युंडई वेन्यू में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन लगा था।

Hyundai Venue Promotion
Hyundai Venue में 33 कनेक्टेड फीचर्स दिए गए हैं।

इंजन स्पेसिफिकेशन

ग्राहकों को इस एसयूवी के साथ 183 PS 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन मिलेगा जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। साथ ही ग्राहकों को एक 90 PS 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन का भी ऑप्शन मिलेगा जिसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इस एसयूवी में फंट व्हील ड्राइव की सुविधा है।

कंपनी दे रही है ऑकर्षक ऑफर

Hyundai Venue की तरफ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिेए कंपनी कई आकर्षक ऑफर भी दे रही है। साथ ही पहले डिलिवरी के लिए कंपनी ग्राहकों से कोई प्रोसेससिंग चार्ज भी नहीं लेगी। इसके अलावा प्री-बुकिंग कैंसल करने पर कोई कैंसिलेशन चार्ज भी नहीं लगेगा।

इसके अलावा कंपनी Hyundai Venue के ग्राहकों को 100% ऑन-रोड असिसटेंस, एक्सटेंडेड वारंटी, एचडीएफसी के क्रेडिट/डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर 2000 रुपये का कैशबैक, SBI YONO एप्प का इस्तेमाल करने पर एक नई ह्युंडई कार जीतने का मौका; जैसे ऑफर्स भी दे रही है।

Hyundai Venue के फीचर्स

Hyundai Venue को कंपनी एक कनेक्टेड एसयूवी बता रही है। इसमें 33 अलग अलग 'BluLink' कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इनमें से 10 फीचर ऐसे हैं जिन्हें खासतौर पर भारतीय मार्केट के लिए तैयार किया गया है। इसके अलावा इस एसयूवी में टू-टीयर फ्रंट लाइट सेटअप, 16-इंच एलॉय व्हील, एलईडी टेल लाइट, इलेक्ट्रिक सनरूफ, एयर प्यूरीफायर, वायरलेस चार्जर और 8-इंच एचडी सेंट्रल डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी E, S, SX, SX (O), SX Dual Tone और SX+ ग्रेड में उपलब्ध होगी। इसकी अनुमानित शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 8 लाख रुपये बताई जा रही है।

Hyundai की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर