नई जेनरेशन Isuzu D-Max का टीजर जारी, 11 अक्टूबर को होगा डेब्यू

07/10/2019 - 16:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

नई जेनरेशन की Isuzu D-Max भारत में अपने डेब्यू के लिए तैयार है और हाल ही में इसका वीडियो टीजर सामने आया है। टीज़र में पिक-अप के फ्रंट-एंड को दर्शाया गया है। इस पिकअप का 11 अक्टूबर को भारत में डेब्यू होगा। यह ऑल-न्यू मिड-साइज़ पिकअप ट्रक का पहला टीज़र भी है।

2020 Isuzu D Max Front Teaser 7d9f

अपने नई पिक-अप को लेकर Isuzu का कहना है कि 2020 D-Max “Infinite Potential थीम पर आधारित है। नए पिक-अप में एक विंडो दिखाई पड़ रहा है। यह डिजाइन ट्रिम्स मॉडल पर देखा गया है। इसके अलावा, जो स्पष्ट रूप से दिखाई देता है वो ऊपरी और निचले इंटेक का कोई विभाजन नहीं है।

डिजाइन और इक्वीपमेंट

<iframe width="750" height="452" src="https://www.youtube.com/embed/DWF-Lp3Dz4o" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

 

पिक-अप के ग्रिल को नए और छोटे हेडलैम्प्स के साथ लैस किया गया है, जिसमें क्लस्टर के अंदर यू-आकार की एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें हैं। रियर में नए टेललाइट क्लस्टर को सपोर्ट करता है जिसमें डुअल-स्क्वायर लाइटिंग एलिमेंट्स होते हैं, जो रीमैस्टर्ड टेलगेट के बगल में स्थित हैं।

यह भी पढ़ेः Isuzu D-Max V-Cross (ऑटोमेटिक) भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

हालांकि नई डी-मैक्स के इनसाइड की बहुत अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। यह पिक-अप अपमार्केट केबिन के साथ है, जहां आधुनिक इक्वीपमेंट क्लस्टर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल स्विचगियर और गियर लीवर पर सिल्वर टच प्राप्त हो रहे हैं। हालांकि स्पेसिफिकेशन अभी भी स्पष्ट रूप से उपलब्ध नहीं है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Next Gen 2020 Isuzu D Max Front C79f

भारत में वर्तमान-जेनरेशन की डी-मैक्स वी-क्रॉस को हाल ही में नया 1.9 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 150ps की अधिकतम पावर पर 350nm का पीक टॉर्क डेवलप करता है। यह इंजन पुराने, 2.5-लीटर डीजल यूनिट की तुलना में 16 ps अधिक है। हालांकि 1.9-लीटर डीजल इंजन इस समय BS-IV  नार्म्स में है, लेकिन इसे 2020 तक BS-VI मानकों में अपग्रेड किए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेः 2019 Isuzu D-Max V-Cross लॉन्च हुई, कीमत 15.51 लाख रुपये से शुरू

तीसरे-जेनरेशन की इसुज़ु डी-मैक्स का इस्तेमाल माज़दा द्वारा अपने तीसरे-जेनरेशन की बीटी-50 के लिए किया जाएगा। इस नई जेनरेशन की पिक-अप के बारे में ज्यादा जानकारी 11 अक्टूबर 2019 को डेब्यू होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Isuzu D-Max V-Cross की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी