भारत में आ रही Nissan Sub-4 मीटर एसयूवी, देखने में कैसी होगी?

30/01/2020 - 09:54 | ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

निसान (Nissan) ने इस हफ्ते एक Nissan Sub-4 का खुलासा किया है। कंपनी की ओर से जारी किए गए इस टीजर के आधार पर हमारे डिजिटल डिजाइनर शोएब कलानिया ने नई कार एक्सटीरियर का एक रेंडर तैयार किया है जिसके आधार पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर ये SUV देखने में कैसी होगी?

Nissan Suv Concept 2020 8329

नई Nissan Suv Concept 2020 को ट्रेडिशनल कैरेक्टर लाइन के साथ एक ईमानदार और संतुलित लुक मिलेगा। हालांकि इसकी घोषणा किया जाना थोड़ा हौरान करता है क्योंकि भारत में प्राइस एक बड़ा फैक्टर है। लिहाजा कंपनी ने कम लागत के साथ इस आगे बढ़ाने की योजना बनाई रखी होगी।

डिजाइन

2020 Nissan Juke Front 94bd

जैसा कि तस्वीर से स्पष्ट है इस एसयूवी में निसान किक्स-स्टाइल बूमरैंग-आकार के हेडलैम्प्स हैं, हालांकि ये पहले से ज्यादा शॉर्प और अच्छी स्थिति में दिखते हैं। इसकी ट्रेडिशनल बेल्टलाइन सी-पिलर की ओर बढ़ रहे है। फ्रंट पर रूफलाइन की रेल के साथ लाइट डिजाइन को अपनाती है जो इसके माडर्न लुक देने का कार्य करती है।

संबंधित खबरः Renault HBC सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी: आखिर दिखने में कैसी होगी?

इसी तरह रियर में भी यह कार काफी आक्रामक लगती है। कुल मिलाकर इसका पूरा प्रोफाइल फैशनेबल अपील के साथ-साथ चलता है। निचे की ओर बड़े आकार के ड्यूल टोन फाइव-चोन वाले अलॉय के साथ-साथ स्क्वैश व्हील है।

मैकेनिकल

2020 Nissan Juke Exterior F01f

Nissan Suv Concept 2020 सीएमएफ-ए+ प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी और इसके कई पार्ट रेनो एचबीसी (Renault HBC) के साथ शेयर किए जाएंगे। यह कॉन्सेप्ट फॉर्म भी ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया जाएगा। मैकेनिकल में यह HR10 1.0L टर्बोचार्ज्ड थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ हो सकता है और इसे स्टैंडर्ड 5-स्पीड MT या एक वैकल्पिक CVT के साथ जोड़ा जाएगा।

Nissan की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी