Isuzu D-Max V-Cross (ऑटोमेटिक) भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

21/08/2019 - 15:16 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

इसुजु इंडिया ने Isuzu D-Max V-Cross पिक-अप ट्रक के नए नए 1.9-लीटर डीजल इंजन और एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च कर दिआ है। यह नई पिक-अप लिमिटेड एडिशन में है, जिसमें ग्राहकों को नया इंजन और ट्रांसमिशन एक ऑप्शन के रूप में मिलेगा। इसकी कीमत शो-रूम स्टैंडर्ड एडिशन से करीब तीन लाख ज्यादा है।

Isuzu D Max V Cross Front At 2016 Thai Motor Expo

रिपोर्ट के मुताबिक इस पिक-अप का इंजन बीएस-4 के अनुरूप में है। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि इसे भविष्य़ में बीए-6 के अनुरूप अपडेट किया जा सकता है। यह पिक-अप 148 बीएचपी पर 350 एनएम का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है। इस नई पिक-अप के इंटीरियर में भी काफी बदलाव किया गया है।

स्टाइल और फिचर

Isuzu D Max V Cross Rear Three Quarters At 2016 Th

स्टाइल के मामले में Isuzu D-Max V-Cross देशभर में एक यूनिक प्रोडक्ट है।  इस तरह हम मान सकते हैं कि यह मॉडल पहले से कहीं ज्यादा प्रीमियम है। यह नई मॉडल Standard, Z और limited edition Z-Prestige में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यह आपके लिए Sapphire Blue, Ruby Red, Pearl White और Cosmic Black कलर में है।

इंजन स्पेसिफिकेशन और सेफ्टी

Isuzu D Max V Cross Wheel At 2016 Thai Motor Expo

Isuzu D-Max V-Cross यह नया 1.9-लीटर डीजल इंजन पहले से ही अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में उपलब्ध है। कंपनी के मुताबिक यह इंजन पहले के एडिशन से कहीं ज्यादा ताकतवर और सक्षम है।

इसे भी पढ़ेः 2019 Isuzu D-Max V-Cross लॉन्च हुई, कीमत 15.51 लाख रुपये से शुरू

नई Isuzu D-Max V-Cross  6 एयरबैग सहित कई सेफ्टी फीचर के साथ अपडेट की गई है। इसे 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ, USB और AUX कनेक्टिविटी, द्वि-एलईडी हेडलैम्प, 18-इंच के अलॉय व्हील्स, शार्क फिन एंटीना और रूफ रेल्स मिल है।

कीमत

Isuzu D Max V Cross Front Three Quarters At 2016 T

बता दें कि Isuzu D-Max V-Cross  के पिछले टॉप-एंड Z वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 17.03 लाख रुपये है, जो कि BS-IV 2.5-लीटर डीज़ल इंजन से 134 hp का अधिकतम पावर और 320Nm का अधिकतम टॉर्क देता है।

इसे भी पढ़ेः जानें नई Hyundai Grand i10 Nios के चारों वेरिएंट की सभी जानकारी

इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और शिफ्ट-ऑन-फ्लाई 4 व्हील ड्राइव सिस्टम से भी लैस किया गया है। अपडेट फीचर के कारण नए मॉडल की कीमत इससे कहीं ज्यादा है।

Isuzu D-Max V-Cross की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर