भारत में लॉन्च हुई नई Jaguar XE फेसलिफ्ट, प्राइस 44.98 लाख रूपए [Video]

05/12/2019 - 08:08 | ,  ,  ,  ,   | deepak

जगुआर इंडिया ने भारत में अपनी नई Jaguar XE के फेसलिफ्ट एडिशन को लॉन्च कर दिया है, जिसकी शो-रूम प्राइस 44.98 लाख रुपए से शुरू है। कंपनी ने अपनी Jaguar XE फेसलिफ्ट को दो वैरिएंट एस व एसई के साथ मार्केट में उतारा है। इस तरह बेस वेरिएंट की प्राइस 44.98 लाख रुपए और टॉप वेरिएंट की प्राइस 46.32 लाख रुपए है।

Indian Spec New Jaguar Xe Facelift Launch 99f5

इसके पहले ही कंपनी Jaguar XE को पहले ही इंटरनेशनल लेवल पर लॉन्च कर चुकी है और इसमें कई नए अपडेट किए गए हैं, जिसमें इसे एक नया और बड़ा ग्रिल मिल रहा है। हेडलैंप को पहले से कहीं जायादा स्लिम रखा गया है और जे-ब्लेड एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट से लैस की गई है। भारत में इस कार का मुकाबला मर्सिडीज सी-क्लास, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज व ऑडी ए4 से है।

डिजाइन और इक्वीपमेंट

Indian Spec 2020 Jaguar Xe Facelift Infotainment S

रियर में Jaguar XE को नया बंपर प्राप्त हुआ है और एलईडी टेल लाइट को अपडेट किया गया है। इसमें आपको नई डिजाइन का अलॉय व्हील देखने को मिलेगा। इसके अलावा Jaguar XE के अन्य अपडेट में वायरलेस चार्जिंग, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, हिल असिस्ट जैसे कई फीचर्स व इक्वीपमेंट दिए गए है।

इसे भी पढ़ेः भारत में नई Jaguar XE (facelift) 4 दिसम्बर को होगी लॉन्च

इंटीरियर में Jaguar XE के सेंट्रल कंसोल में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है, साथ ही एक और टचस्क्रीन क्लाइमेट कंट्रोल व सीट के फंक्शन के लिए दी गयी है, जबकि केबिन में कई स्पेस पर सॉफ्ट टच प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। इसे रोटरी गियर सलेक्टर नॉब की जगह ट्रेडिशनल गियर सलेक्टर मिल रहा है।

पावर स्पेसिफिकेशन

New Jaguar Xe Facelift Rear Quarters 1 E793

फिलहाल कार के इंजन में बीएस-6 के अलावा कोई अपडेट नहीं है। यह एक 2.0 लीटर के चार सिलिंडर, टर्बो पेट्रोल इंजन व 2.0 लीटर, चार सिलेंडर, डीजल इंजन है। जिसमें 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन 245 बीएचपी व 365 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है, जबकि 2.0 लीटर डीजल इंजन 178 बीएचपी की पॉवर पर 430 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 8 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स स्टैंडर्ड से लैस है।

<iframe width="750" height="452" src="https://www.youtube.com/embed/jwHwIDBdSoU" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

Jaguar XE facelift की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी