Jawa Perak Bobber पर 100 फीसदी का फाइनेंस, तुरंत जानें डिलेवरी डेडलाइन

07/01/2020 - 15:32 | ,  ,  ,  ,   | deepak

महिन्द्रा और महिन्द्रा की सहायक कंपनी Classic Legends ने हाल ही में लॉन्च हुई नई बाइक Jawa Perak पर 100 फीसदी का फाइनेंस की सुविधा की घोषणा की है। लिहाजा इच्छुक ग्राहक जीरो डाउन पेमेंट के भुगतान के साथ 6,666 रूपए तक की ईएमआई पर यह बाइक खरीद सकते हैं।

Jawa Jawa Forty Twom Jawa Perak Launched 6fb7

कंपनी ने Jawa Perak bobber के लिए 1 जनवरी 2020 से फिर से शुरू की है और इसकी डिलेवरी 2 अप्रैल 2020 से शुरू होगी। ऐसे में ग्राहक रिफंडेबल टोकन राशि के साथ कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन अपने लिए बाइक की एक यूनिट बुक सकते हैं।

डिलीवरी एस्टीमेटर सुविधा भी उपलब्ध

Jawa Perak Bookings B16f

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी एक बार में तीन महीने के लिए बुकिंग स्वीकार कर रही है और इसके लिए वेबसाइट पर डिलीवरी एस्टीमेटर सुविधा भी है। ग्राहक बुकिंग कराने के चार घंटे बाद ही मोटरसाइकिल के लिए अनुमानित डिलीवरी टाइमलाइन देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेः फिर शुरू हुई Jawa Perak बाइक की बुकिंग, जानिए डिलेवरी डिटेल

आपको याद दिला दें कि नई Jawa Perak bobber भारत में 1,94,500 की एक्स-शोरूम प्राइस के साथ लॉन्च की गई है और कई शानदार फीचर के साथ फ्रंट में 280 मिमी डिस्क और रियर में 240 मिमी रोटर के साथ उपलब्ध है। सेफ्टी नेट में ड्यूल चैनल ABS के साथ है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Perak बॉबर कंपनी की पहली बीएस6 कंप्लेंट बाइक है और यह 334cc के सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, डीओएचसी मोटर के साथ 30bhp और 31nm का पीक टार्क जेनरेट करती है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है। यही इंजन Jawa Classic और Jawa Forty-Two मोटरसाइकिल को भी पावर दे सकती है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Jawa Perak Bobber की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी