फिर शुरू हुई Jawa Perak बाइक की बुकिंग, जानिए डिलेवरी डिटेल

31/12/2019 - 18:05 | ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

क्लासिक लीजेंड ने Jawa Perak बाइक की बुकिंग 1 जनवरी 2020 से करा सकते हैं। लिहाजा अब ग्राहक Jawa की वेबसाइट पर शाम 6 बजे से बुकिंग कर सकते हैं, जिसकी डिलेवरी 2 अप्रैल 2020 से शुरू होगी। इसके पहले कंपनी ने लंबी वेटिंग लिस्ट को कम करने के लिए प्रोडक्शन शुरू कर दिया है।

Jawa Perak Front Three Quarter 530f

फिलहाल कंपनी अभी पेराक की रिटेल सेल्स सीमित यूनिट में ही कर रही है। कंपनी ने इस बाइक को जावा क्लासिक और जवा फोर्टी-टू की सफलता के अनुभव के आधार पर लॉन्च की है। इन दोनों रेट्रो स्टाइल बाइक की वेटिंग लिस्ट भी वर्तमान में 5 से 6 महीने के बीच है।

बाइक की डिटेल

Jawa Perak Rear Three Quarter F636

बता दें कि कंपनी ने पहली बार इसे कॉन्सेप्ट के रूप में पिछले साल (नवंबर 2018) पेश कया था। पिछले महीने इसके प्रोडक्शन यूनिट की घोषणा की गई थी। यह मोटरसाइकिल 334 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, DOHC मिल को री-बोर करती है। 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ी हुई है और इंजन 30.4 PS की पावर और 31 Nm का टार्क जेनरेट करता है।

यह भी पढ़ेः Jawa Motorcycles की वेटिंग लिस्ट, जानिए किस शहर में कितने दिन?

इस इंजन का इस्तेमाल Jawa Classic और Forty-Two में भी किया जा सकता है। बाइक ड्यूल चैनल ABS डिस्क ब्रेक के साथ है। कॉन्सेप्ट वर्जन की तरह टायर्स को पीयरली से नहीं, सीट से सॉर्ट किया गया है। Jawa ने अपने मौजूदा प्रोडक्ट की तुलना में बेहतर हैंडलिंग परफार्मेंस के लिए चेसिस और स्विंगआर्म को ट्विक किया है।

प्राइस

Jawa Perak Bookings B16f

जावा पेरक (Jawa Perak ) 14 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ लैस है और इसके सीट की ऊंचाई 750 मिमी है। बाइक का वजन 179 किलो है और ग्राउंड क्लीयरेंस 145 मिमी है। मोटरसाइकिल की कीमत INR 1,94,500 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

Jawa Perak की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर