1.94 लाख की प्राइस में Jawa Perak लॉन्च, डिलेवरी 2 अप्रैल 2020 से

16/11/2019 - 11:36 | ,  ,  ,  ,   | deepak

जावा मोटरसाइकल की अगुवाई वाली क्लासिक लेजेंड्स ने भारत में 1,94,500 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की प्राइस में सबसे सस्ती Jawa Perak Bobber को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक के लिए 1 जनवरी, 2020 से बुकिंग स्टार्ट होगी और डिलीवरी 2 अप्रैल, 2020 से शुरू की जाएगी।

Jawa Perak Front Three Quarter 530f

आपको बता दें कि Bobber को मूल रूप से पिछले साल नवंबर में प्रदर्शित किया गया था और इसकी दिल्ली शो-रूम प्राइस INR 1.89 लाख तय की गई थी, लेकिन लागत में बढ़ोत्तरी होने के कारण फिलहाल कंपनी ने इसकी प्राइस को बढ़ा दिया है।

Jawa Perak Bobber- फीचर इक्वीपमेंट

Jawa Perak Instrumentation 0788

तब इस बाइक को BS-IV इमिशन नार्म्स के अनुसार पेश किया था, जबकि अब यह बाइक बीएस-6 नार्म्स के अनुसार प्रोडक्शन के लिए तैयार है। Jawa Perak Bobber के फीचर्स और इक्वीपमेंट की बात करें तो यह रियर और फ्रंट दोनों में मोनोशॉक सस्पेंशन से लैस है। इसके कम स्लंग वाले चमड़े की सिंगल सीट को बरकरार रखा गया है।

इसे भी पढ़ेः 15 नवंबर को Jawa Perak Bobber भारत में होगी लॉन्च, जानें डिटेल

ब्रेकिंग सिस्टम में यह दोनों सिरों पर डिस्क से लैस है और सेफ्टी नेट में एक ड्यूल एबीएस है। कंपनी दावा है कि नई बाइक परफार्मेंस में भी अपने पिछले बाइक से बेहतर होगी। बाइक को जो बात सबसे खास बनाती है वह सिंगल-सिलिंडर पावरप्लांट से आने वाले सिग्नेचर ट्विन एक्जास्ट का होना है। कंपनी ने इस बाइक को क्लासिक बनाने के लिए कई और नए इक्पीपमेंट जोड़े हैं।

Jawa Perak Bobber- पावर प्रोडक्शन

Jawa Perak Fuel Wheel 11e9

पावर की बात करें तो Jawa Perak Bobber बाइक 334cc के सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड, डीओएचसी मोटर से संचालित है और 30.4 PS की पावर पर 31 Nm का टार्क जेनरेट करता है। यह इंजन मूलरूप से फोर्टी टू में ड्यूटी दे रहा 293cc इंजन का री-बोर एडिशन है और बीएस-6 के अनुसार है। पावर ट्रेन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

इसे भी पढ़ेः कंपेयर: Benelli Imperiale 400, Royal Enfield Classic 350 और Jawa Classic

हालांकि यह सोचने वाली बात है कि प्रोडक्शन मॉडल बॉबर में पिरेली के टायरों की कमी खलेगी। यह मूल रूप से केट से सुसज्जित हैं। बाइक की ग्राउंड क्लीयरेंस 145mm तक है। इसके अलावा, जवा पेराक को एक ट्वीड चेसिस के साथ लगाया गया है और एक नया स्विंगआर्म है।

Jawa Perak Bobber की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी