Jeep Compass के कई वेरिएंट पर 1.6 लाख तक का बंपर डिस्काउंट

18/11/2019 - 09:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

Jeep Compass भारत में अपने सेगमेंट की सबसे अट्रैक्टिव कॉम्पैक्ट एसयूवी है और साल 2017 में लॉन्च होने के बाद से अब तक इसे कस्टमर का बहुत प्यार मिला है। अब जीप अपने सेगमेंट की इस सबसे प्रीमियम और लोकप्रिय एसयूवी की खरीद पर भारत में 1.6 लाख तक की भारी छूट दे रही है। यह छूट Jeep Compass के चुनिंदा वेरिएंट पर कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है।

Jeep Compass Trailhawk Action 213c

कंपनी की ओर जारी की गई विज्ञप्ति में कहा गया है कि Jeep Compass के 4x2 डीज़ल कॉन्फ़िगरेशन में एंट्री-लेवल की स्पोर्ट ट्रिम की खरीद पर INR 1.6 लाख तक की छूट कई लाभों के साथ उपलब्ध है, जबकि ट्रिम पेट्रोल पर INR 70,000 की छूट मिल रही है। स्पोर्ट प्लस ट्रिम डीजल एडिशन पर INR 1.1 लाख छूट मिल रही है जबकि इसी एडिशन के पेट्रोल पर INR 50,000 का लाभ मिल रहा है।

जीप कम्पास Longitude, Longitude (O) और लिमिटेड ट्रिम्स डीजल-मैनुअल 4x2 कॉन्फ़िगरेशन पर INR 1.4 लाख और लिमिटेड (O) ट्रिम पर INR 1.6 लाख की छूट की पेशकश की गई है, जबकि इसी तरह पेट्रोल-ऑटोमेटिक Longitude, Longitude (O) और लिमिटेड ट्रिम्स की खरीद पर INR 1.1 लाख तक का लाभ मिल रहा है।

इन पर नहीं है कोई छूट

Jeep Compass Trailhawk Front 1d98

इसके अलावा Limited (O) ट्रिम्स को भी INR 1.40 लाख तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जीप कम्पास लिमिटेड प्लस, लिमिटेड प्लस 4x4, लिमिटेड 4 एक्स 4 और ट्रेलहॉक की खरीद पर कंपनी की ओर से किसी भी प्रकार की छूट की पेशकश नहीं की गई है।

पावर की बात करे तो Jeep Compass दो इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, जिसमें 173ps 2.0-लीटर टर्बो-डीजल और 163ps 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल शामिल हैं। रेंज-टॉपिंग ट्रेलहॉक वेरिएंट 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश के की गई है।

7-सीटर एडिशन भी होगी लॉन्च

Jeep Compass Trailhawk Side Right 0212

एक बात और ध्यान देने वाली है कि यह ऑफर मॉडल की उपलब्धता पर निर्भर करता है। इसके अलावा कंपनी अपनी इस शानदार मॉडल के एक मिड-साइकिल फेसलिफ्ट को भी डेवलप कर रही है। इस कार को साल 2020 में कभी भी लॉन्च किय़ा जा सकता है।

जीप मोटर, Compass मॉडल के 7 सीटर एडिशन को भी डेवलप कर रही है, जिसे 2021 में कभी भी लॉन्च कर सकती है। 7-सीटर Jeep Compass लॉन्च होने के बाद भारत की सड़कों पर एमजी हेक्टर, टाटा हैरियर और किआ सेल्टोस से मुकाबला करेगी।

Jeep Compass की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी