सामने आई Kawasaki Z H2 सुपरचार्ज्ड रोडस्टार की पहली स्पाई इमेज, यहां देखें

11/10/2019 - 15:19 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

इससे पहले कि आप Kawasaki Z H2 सुपरचार्ज्ड रोडस्टार के बारे में अन्य अफवाहों पर ध्यान दें, हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह टू-व्हीलर 23 अक्टूबर को दुनिया भर के सामने पेश हो जाएगा। दरअसल हाल ही में इस मोटरसाइकिल की स्पाई इमेज सामने आई है, जो बाइक के कई पीचर और डिजाइन का पूर्ण रूप से खुलासा कर रहा है।

Kawasaki Z H2 Spied Front Fascia 9032

तस्वीरों के माध्यम से Kawasaki Z H2  के मैट फिनिश पेंट के साथ रेड कलर की चेसिस को देखा जा सकता है। ध्यान देने वाली बात है कि कंपनी ने इस टू-व्हीलर के टीजर को ग्रीन कलर की चेसिस के साथ दिखाया था। इस तरह स्पष्ट कहा जा सकता है कि बाइक दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगी।

फीचर स्पेसिफिकेशन

Kawasaki Z H2 Spied Fuel Tank And Instrument Conso

Kawasaki Z H2  के फ्रंट में ट्विन-पॉड एलईडी हेडलाइट और एक ब्लैक कलर का फ्लाईस्क्रीन दिखती है, जबकि बाईं ओर एक चमकदार ब्लैक पैनल दिखाई देता है। स्टीयरिंग को सिंगल हैंडलबार द्वारा निष्पादित किया जाएगा, जबकि ब्रेक और क्लच लीवर ड्राइवर को सही से बैठने में मदद करेंगे।

यह भी पढ़ेः नए कलर के साथ Kawasaki Ninja ZX-10R हुई लॉन्च, कीमत 13.99 लाख रूपए

हैंडलबार पर ऑयल टैंक हाइड्रोलिक क्लच लीवर की पुष्टि होती है और तस्वीरें एक नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और कावासाकी Z H2 कीहोल की जानकारी दे रहे हैं। मोटरसाइकिल के टेल-एंड की तस्वीरें स्टॉप-लाइट पर एक झलक देती हैं, जो Z900 पर "Z" आकार के पैटर्न को प्रदर्शित करती है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Kawasaki Z H2 Spied Rear 7fbd

पावर स्पेसिफिकेशन में आने वाली बाइक 998cc के इन-लाइन चार-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड, 16-वाल्व, डीओएचसी मोटर के साथ लैस हो सकती है। निंजा एच 2 में यह पर इंजन 11,500rpm की पीक पावर के साथ 231ps (रैम एयर के साथ 243ps) और 11,000 rpm पर 141.7nm की मैक्सिमम टॉर्क पंप करती है।

यह भी पढ़ेः नई Kawasaki W800 Street भारत में लॉन्च, कीमत 7.99 लाख रुपये

हालांकि इस मोटरसाइकिल की परफार्मेंस नेक्ड रोडस्टर की तुलना में कम हो सकती है। सुपरचार्ज्ड मोटरसाइकिल को छह-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। यह स्टैंडर्ड के रूप में हाइड्रोलिक असिस्ट/स्लिपर क्लच और कावासाकी क्विक शिफ्टर के साथ भी लाभान्वित होगा।

Kawasaki Ninja 300 की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी