किआ कार्निवाल (Kia Carnival) एमपीवी की पहली 10 यूनिट इस डीलरशिप पर हुई डिलेवर

22/02/2020 - 15:24 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

हाल ही में किआ मोटर्स (Kia Motors) ने भारत में अपनी प्रीमियम एमपीवी किआ कार्निवाल (Kia Carnival) को लॉन्च किया है। हाल ही में खबर आई है किआ ने मैसूर रोड स्थित अपने पीपीएस डीलरशिप से एक ही दिन में 10 किआ कार्निवल की डिलीवरी की है। रिपोर्ट के मुताबिक इस मौके पर किया मोटर्स के डीलर पार्टनर राजीव सांघवी और अन्य लोग मौजूद रहे।

Kia Carnival Front Three Quarters Doors Closed Df2

बता दें कि हाल ही में ऑटो एक्सपो 2020 में किआ मोटर्स ने किआ कार्निवाल को तीन ट्रिम प्रीमियम, प्रेस्टीज और लिमोजीन में लॉन्च किया है, जिसकी प्राइस 24.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू है। यह एमपीवी भारत में 7 सीटर, 8 सीटर और 9 सीटर के ऑप्शन के उपलब्ध है और कनेक्टिंग फीचर भी है।

क्या कहते हैं अधिकारी

Kia Carnival Exterior Alloys F517

एक माडिया रिपोर्ट के हवाले से राजीव सांघवी ने कहा कि हमे किआ मोटर्स का पार्टनर बनकर बहुत ही खुश है और कंपनी ने भारत में जो भी ग्लोबल प्रोडक्ट को लॉन्च किए हैं, उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इस अवसर पर वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग व सेल्स के हेड मनोहर भट ने भी खुशी जाहिर की।

संबंधित खबरः ऑटो एक्सपो 2020: लक्जरी एमपीवी Kia Carnival में लॉन्च, प्राइस 24.95 लाख रूपए

हम किआ कार्निवाल के फीचर्स की बात करें तो इंटीरियर में यह कार शानदार डैशबोर्ड, 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, अनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लेदर स्टीयरिंग व्हील, 3.5 इंच का एमआईडी डिस्प्ले के साथ लैस है। इसके अलावा डुअल पैनल इलेक्ट्रिक सनरूफ, वीआईपी सीट के साथ 10.1-इंच का डुअल टचस्क्रीन रियर सीट इंफोटेनमेंट सिस्टम, वन टच पॉवर स्लाइडिंग डोर प्रमुख खासियत है।

पावर आउटपुट

Kia Carnival Front Three Quarters Left Side Auto E

पावर की बात करें तो कंपनी ने किया कार्निवल को 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ बाजार में पेश किया है। कार का यह इंजन 200 बीएचपी का पॉवर और 440 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। इस इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। भारत कार्निवाल का यूं तो प्रत्यक्ष कंपटीटर नहीं है, लेकिन इसे टोयोटा इनोवा के प्रीमियम के रूप में खरीदा जा सकता है।

Kia Carnival की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी